विराट कोहली vs स्टीव स्मिथ : पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली की नजर में ये बल्लेबाज है बेहतर

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। विराट कोहली और स्टीव स्मिथ मौजूदा समय के दो बड़े बल्लेबाज हैं और इनकी बीच लंबे वक्त से  प्रतिस्पर्धा चल रही है। यही नहीं विश्व क्रिकेट में अक्सर यह बहस होती है कि इन दोनों बल्लेबाजों में से कौन बेहतर है। स्टीव स्मिथ को जहां टेस्ट का बेस्ट बल्लेबाज माना जाता है, वहीं तीनों प्रारूप में विरट कोहली का जलवा रहा है।

हार्दिक पांड्या से पहले बिना शादी के ये पांच क्रिकेटर भी बन चुके हैं पिता , एक भारतीय भी है शामिल

विराट कोहली और स्टीव स्मिथ के बीच रैंकिंग में भी स्पर्धा रहती है । पिछले दिनों ही उन्होंने टेस्ट रैंकिंग में विराट कोहली को पछाड़कर टॉप स्थान हासिल किया है। अब कोहली टेस्ट में नंबर दो पर और वनडे में नंबर वन रैंकिंग पर हैं। बता दें कि विराट कोहली और स्टीव स्मिथ की जारी बहस के बीच पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भी अपनी राय दी है।

भारत में संभव नहीं हुआ तो फिर इन 3 देशों में कराया जा सकता है IPL 2020 का आयोजन

कंगारू दिग्गज ब्रेट ली ने कहा – स्मिथ इस समय कोहली से बेहतर बल्लेबाज हैं, हालांकि दोनों के बीच फासला कम है बैन के बाद जिस तरह स्मिथ ने वापसी की और तीनों प्रारूप में रन बनाए वह अद्भुत है। ब्रेट ली के माने तो दोनों अलग तरह के खिलाड़ी हैं। विराट कोहली तकनीकी रूप से बहुत मजबूत हैं वह जमीनी शॉट्स खेलते हैं, निक का प्रयोग करते हैं।

इस दिग्गज ने किया दावा, IPL से बेहतर हैं PSL के गेंदबाज

वह बड़े कप्तान हैं लेकिन पिछले कुछ समय में जिस तरह स्मिथ ने दोबारा स्टार का दर्जा हासिल किया है, वह चकित करने देने वाला है । वह कोहली से एकदम अलग बल्लेबाज हैं। जिस तरह से उन्होंने अपने खराब समय के बाद रन बनाए हैं, इसलिए मैंने स्मिथ को चुना है। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब ब्रेट ली ने स्टीव स्मिथ और विराट कोहली को लेकर बात की हो, इससे पहले भी वह बयान देते रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here