World Cup 2019: विश्व कप से पहले कोहली ने माना इस गेंदबाज़ के सामने खेलना होगा मुश्किल

0
90

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्वकप से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद ख़ान की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह बेहतरीन गेंदबाज़ हैं जिन्हें खेलना आसान नहीं है। कोहली ने साथ ही कहा कि वह हालांकि इस रहस्यमयी स्पिनर के खिलाफ खेलने को तैयार हैं ।

कोहली ने यह बात एक फेसबुक कार्यक्रम में कही। बता दें कि भारतीय कप्तान ने राशिद के बारे में किए सवाल पर कहा कि तीन साल हो गए हैं मैंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उन्हें नहीं खेला हैं। मैं उनके खिलाफ खेलना चाहता हूं वो बेहतरीन गेंदबाज़ हैं उनकी ताकत उनकी तेजी हैं।

बल्लेबाज़ जब तक सोचतना है तब तक गेंद बल्ले पर आ जाती है साथ ही उनकी विविधताएं भी शानदार हैं। उन्हें पकड़ पाना मुश्किल होता है कोहली ने कहा कि राशिद की गेंदों में तेज गेंदबाज़ों जैसी कला है और यही उन्हें खतरनाक बनाती है भारतीय कप्तान ने कहा कि वह तेज गेंदबाज़की तरह लगते हैं मैं इस विश्व कप में उन्हें खेलने के लिए तैयार हूं।

कोहली ने कहा कि वह विश्व कप में टीम के कप्तान बनकर काफी सम्मानित महसूस कर रहे हैं। कोहली ने यह भी माना है कि विश्व कप में भारतीय टीम की कप्तानी करना सम्मान की बात है । सभी टीमें पहला मैच खेलने के लिए उत्साहित हैं । उसके बाद पता चलेगा की हमें टूर्नामेंट में आगे कैसे जाना है और कहां काम करना है। बता दें की विश्व कप का आगाज 30 मई से होने वाला है भारतीय टीम को अपना पहला मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका से खेलना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here