सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली को याद आए अपने ‘कर्ण-अर्जुन’, दिए ये बड़े बयान

भारत ने अंतिम वनडे में वेस्टइंडीज को 9 विकेट से हराकर 3-1 से सीरीज पर कब्जा कर लिया । मैचों में भारतीय गेंदबाजों ने जमकर दमखम दिखाया और विंडीज को 104 पर ढेर कर दिया  ।

0
81

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। भारत ने अंतिम वनडे में वेस्टइंडीज को 9 विकेट से हराकर 3-1 से सीरीज पर कब्जा कर लिया । मैचों में भारतीय गेंदबाजों ने जमकर दमखम दिखाया और विंडीज को 104 पर ढेर कर दिया  । वहीं भारत ने इस आसान से लक्ष्य को 14.5 ओवर में हासिल कर करके जीत दर्ज कर ली । भारतीय पारी में विराट और रोहित के बीच 99 रनों की साझेदारी हुई।

  बता दें की मैच खत्म होने के बाद मैन ऑफ द सीरीज रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने कर्ण अर्जुन यानि अंबाती रायडू और ख़लील अहमद की जमकर तारीफ की। विराट कोहली ने कहा कि गेंदबाजी में भारतीय टीम को तीसरे सीमर के ऊपर में खलील अहमद मिले हैं ।   जिन्होंने आखिरी दो मैचों में गजब का प्रदर्शन किया। वहीं बल्लेबाजी में भारत को चौथे नंबर पर रायडू मिले हैं । जिन्होंने इस सीरीज में चौथे नंबर की जिम्मेदारी उठाते हुए टीम के लिए रन बनाए हैं । विराट कोहली ने टीम परफॉर्मेंस के बारे में

 बात करते हुए कहा कि टीम के सभी खिलाड़ी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया हम खेल को कुछ ही घंटे खत्म करने में सफल रहे ।  गौरतलब है कि टीम इंडिया  के कप्तान विराट कोहली को  मैन ऑफ द सीरीज चुना गया क्यों उनका प्रदर्शन अव्वल दर्जे का रहा।  उन्होंंने  पांच वनडे मैचों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन करके दिखाया।

 उन्होंने सीरीज में तीन शतक लगाए हैं । भारत ने इससे पहले टेस्ट सीरीज को अपने नाम किया था  और अब वनडे को। वहीं इसके बाद दोनों टीमों के बीच  टी 20 सीरीज भी खेली  जानी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here