इस मामले में विराट कोहली अब भी बने हुए किंग, जानकर चौंक जाएंगे

0

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) आईसीसी वनडे रैंकिंग में विराट कोहली का जलवा कायम है। बता दें कि बल्लेबाज़ों की ताजा वनडे रैंकिंग में विराट कोहली टॉप पर मौजूद हैं। वहीं दूसरे नंबर पर रोहित शर्मा हैं । इसके अलावा गेंदबाज़ी  रैंकिंग में जसप्रीत बुमराह का टॉप पर मौजूद हैं।

बता दें कि कोहली 895 अंक के साथ पहले जबकि रोहित शर्मा 863 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं। वहीं पाकिस्तान के बाबर आजम 834 अंक के साथ तीसरे स्थान पर हैं। इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज़ फाफ डुप्लेसिस 820 अंक लेकर चौथे तो न्यूजीलैंड के रॉस टेलर 817 अंक हासिल कर पांचवें नंबर पर हैं।

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज़ मोहम्मद आमिर को भी फायदा हुआ है वह छह स्थान के सुधार के साथ सर्वश्रेष्ठ सातवें पायदान पर हैं।बता दें कि पिछले दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में विराट कोहली का जलवा रहा था। उन्होंने दो शतक भी  लगाए थे यही वजह रही कि उनका क्रीज पर कब्जा रहा।बता दें कि विराट कोहली सीमित प्रारूप के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं जहां उनका अक्सर जलवा देखने को मिलता है। बता दें कि विराट कोहली इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं । बतौर बल्लेबाज़ और कप्तान के रूप में विराट कोहली पर सबकी नजर रहने वाली हैं।भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी तीन टेस्ट मुकाबलों की सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा भी है।भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज जीतने के इरादे से उतरने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here