विराट कोहली ने खोला राज, बताया वो काम जिसे रोजाना करना चाहेंगे

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। विराट कोहली कोरोना वायरस के चलते मैदान से दूर हैं पर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े हुए हैं । हाल ही में उन्होंने बड़ा राज खोला है और बताया है कि वह कौन सा काम है जिसे वह रोजाना करना चाहेंगे। विराट ने बताया है कि एक्सरसाइज ही ऐसा काम है जिसे वह रोजाना करना चाहेंगे।

3 बड़े कारण जिसके चलते टी 20 WC के लिए विराट से कप्तानी छीनकर रोहित को दी जानी चाहिए बता दें कि विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डेडलिफ्ट करते दिख रहे हैं। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा – अगर मुझे एक एक्सरसाइज को चुनना पड़े तो मैं यह एक्सरसाइज रोजना करना चाहूंगा।पावर स्नैच से प्यार है। बता दें कि विराट कोहली को इस वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि विराट कोहली की गिनती विश्व के सबसे फिट खिलाड़ियों में होती है ।

वे जादूगर गेंदबाज जिन्होंने टेस्ट में सबसे ज्यादा बार किया 5 विकेट लेने का कारनामा

विराट ने पिछले कुछ सालों में अपनी फिटनेस पर काम किया है । यही नहीं अपनी फिटनेस की वजह से वह विराट कोहली मैदान पर बढ़िया प्रदर्शन कर पाते हैं। आखिरी बार विराट कोहली न्यूजीलैंड दौरे पर नजर आए थे, हालांकि तब उनके बल्ले से ज्यादा रन नहीं निकले थे और इसलिए उन पर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव होगा ।

कोरोना के बाद इंग्लैंड -वेस्टइंडीज के बीच होने जा रही टेस्ट सीरीज में नजर आएंगे ये तीन बड़े बदलाव कोरोना वायरस की वजह से मार्च से कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला गया है और विराट कोहली को भी लंबा ब्रेक मिला है अब जब वह मैदान पर लौटेंगे तो जरूर ही अपने बल्ले से जलवा दिखाना चाहेंगे। विराट कोहली ऐसे खिलाड़ी हैं जिनकी मौजूदगी मात्र से टीम इंडिया जीत की ओर बढ़ती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here