इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले मुसीबत में फंसे Virat Kohli , जानें क्या है पूरा मामला

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। पितृत्व अवकाश के चलते टीम इंडिया और मैदान से दूर रहने वाले विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से ही वापसी करने वाले हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 5 फरवरी से होगा जिससे विराट कोहली की वापसी होने वाली है।

PAK vs SA: फवाद अलाम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कराची टेस्ट में शतक ठोककर रचा इतिहास

  Virat Kohli.

पर इस सीरीज के आगाज से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली मुश्किल में फंसते दिख रहे हैं। दरअसल केरल हाईकोर्ट ने विराट कोहली को ऑनलाइन रम्मी को प्रमोट करने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है । बता दें कि ऑनलाइन रम्मी पर बैन लगाने के लिए दायर की गई एक याचिका पर बुधवार को केरल हाईकोर्ट ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को नोटिस जारी किया।

कप्तान विराट कोहली के अलावा हाई कोर्ट ने अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और एक्टर अजु वर्गीज को भी नोटिस जारी किया है। गौर करने वाली बात है कि यह सभी स्टार ऑनलाइन रम्मी गेम के ब्रांड एंबेस्डर हैं ।इन सबके अलावा केरल राज्य सरकार से भी जवाब मांगा गया है।

AUS में Team India की ऐतिहासिक जीत के बाद से खौफ में हैं ENG के कोच, अपनी टीम को दी बड़ी सलाह

कोर्ट में दायर की गई याचिका में कहा गया है कि विराट कोहली तमन्ना भाटिया और अजु वर्गीज जिन प्लेटफॉर्म का प्रचार करते हैं वे झूठे वादों के जरिए लोगों को अपनी ओर खींचते हैं जबकि असल में इनके जरिए बड़ी रकम जीतने की संभावना बहुत कम होती है।इस तरह से यह लोगों को मूर्ख बनाते हैं। याचिका में केरल गेमिंग एक्ट 1960 का भी जिक्र किया गया है।माना जा रहा है कि इस मामले से अब भारतीय कप्तान विराट कोहली की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

ICC वनडे रैंकिंग में Virat Kohli की बादशाहत बरकरार, जानिए Rohit Sharma का हाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here