विराट कोहली की बुराई करते कभी थकते नहीं ये क्रिकटर्स, आखिर इतनी नफरत क्यो है विराट से

क्रिकेट की लोकप्रियता जितनी है उतनी बतौर बल्लेबाज कोहली भी छाए हुए हैं। दुनिया भर में जब सभी सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी की जाती है तो सबसे पहला नाम कोहली का ही आता है। कोहली एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो क्रिकेट की दुनिया पर राज करते हैं ।

0
46

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) क्रिकेट की लोकप्रियता जितनी है उतनी बतौर बल्लेबाज कोहली भी छाए हुए हैं। दुनिया भर में जब सभी सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी की जाती है तो सबसे पहला नाम कोहली का ही आता है। कोहली एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो क्रिकेट की दुनिया पर राज करते हैं ।

करोड़ फैंस इनकी बल्लेबाजी की दीवाने हैं। कोहली को वर्तमान समय में किसी की परिचय की जरूरत नहीं है। उनका नाम ही काफी ज्यादा यह जता देते हैं कि वह वर्तमान समय के महान बल्लेबाजों में से एक हैं। हालांकि कोहली की लोकप्रियता दुनिया भर में पर कुछ चुनिंदा दिग्गज क्रिकेटर मौजूद हैं जो कोहली की सर्वश्रेष्ठ मानने से इनकार करते हैं। ऐसे ही कुछ क्रिकेट के बयान का जिक्र हम यहां करने जा रहे हैं ।

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है कि पाकिस्तान के कारान अकमल का जो सीधे तौर पर कोहली की बुराई करते हैं। उन्होंने कहा था कि – जहां तक मेरा मानना है विराट कोहली के पास कुछ खास बैटिंग स्किल नहीं है। विराट से कही बेहतर है फकर ज़मान।

 इसमें दूसरा नाम आता है कि ऑस्ट्रेलिया का दिग्गज एंड्रूय साइमंड्स का है वह कह चुके हैं कि – विराट एक अच्छे बल्लेबाज़ है लेकिन बहुत अच्छे बल्लेबाज़ कहा जाये तो गलत है। रही बात स्टीव स्मिथ से तुलना करने की तो विराट कोहली आके स्टीव स्मिथ से कुछ

बता दें की दिग्गज  पीटर मूर ने कहा –  विराट कोहली के के पास बल्लेबाज़ी तकनीक की कमी है। विराट कोहली से ज्यादे अच्छे बल्लेबाज़ तो इंग्लैंड की मौजूदा टीम में भरे पड़े है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here