विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने यहां करने वाले हैं करोड़ों रूपए निवेश, हुआ खुलासा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी चर्चित जोड़ी में से एक हैं । यही नहीं विराट कोहली और अनुष्का को जोड़ी कमाई के मामले में भी दोनों सबसे आगे हैं। ये दोनों ही स्टार विज्ञापन के जरिए तो कमाई करते ही हैं साथ ही इनका पैसा कई जगह निवेश भी हुआ है।

हाल ही में विराट और अनुष्का अब एक स्टार्टअप में ढाई करोड़ निवेश करने जा रहे हैं वो भी इसलिए कि क्योंकि उसके कान्सेप्ट ने विराट-अनुष्का को प्रभावित किया है। विराट और अनुष्का इसके तहत 5 करोड़ तक निवेश कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्टार्ट-अप का नाम डिजिट है जो कि इंशोरेंस से जुड़ा है।

कमलेश गोयाल नाम के शख्स ने इसे शुरु किया था जिसके बाद कनाडा बेस्ड फायरफैक्स ग्रुप का सपोर्ट मिला। यहां कंपनी का कहना है कि शुरुआत के महज दो साल के भीतर ही इसके कस्टमर्स की संख्या 5 मिलियन यानि 50 लाख हो चुकी है इसकी सालाना प्रीमियम 300 डॉलर है। बता दें कि विराट और अनुष्का ने संयुक्त रूप से कंपनी के2.25 प्रतिशत शेयर रखे हैं ।

स्पोर्ट्स सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एलएलपी कोहली के बिजनेस मामलों को देखती है। बता दें कि इन दिनों विराट कोहली न्यूजीलैंड दौरे पर जहां टीम इंडिया टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है।भारतीय टीम को इससे पहले वनडे सीरीज में हार मिली थी । माना जा रहा है कि भारतीय टीम कीवी दौरे का जीत के साथ अंत करना चाहेगी। न्यूजीलैंड के बाद भारतीय टीम मार्च में दक्षिण अफ्रीका से वनडे सीरीज खेलेगी,वहीं इसके बाद सभी खिलाड़ी आईपीएल में व्यस्त हो जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here