विराट ने इस खिलाड़ी को किया टीम में बुक, वर्ल्ड कप में साबित हो सकता है तुरुप का इक्का

आगामी विश्व कप के लिए टीम में युवा खिलाडी ऋषंभ पंत को शामिल किया जा सकता है। क्योंकि पंत ने टीम इंडिया की तरफ से टेस्ट मैचों में डेब्यू कर लिया है। इसके सा​थ ही अभी तक खेले टेस्ट मैचों में टीम में शानदार प्रदर्शन किया है।

0
102

जयपुर.आईसीसी का वनडे विश्वकप अगले साल खेला जाएगा। यह विश्व कप का कार्यक्रम आईसीसी ने घोषित कर दिया है। वर्ल्ड कप की शुरुआत 30 मई से होगी| वर्ल्ड कप 15 जुलाई तक खेला जायेगा| इस बार कुल 10 टीमें भाग लेंगी| राउंड रोबिन के आधार पर पूरा टूर्नामेंट खेला जायेगा|इस विश्व कप के लिए सभी टीमों ने अपनी—अपनी तैयारियां शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने भी विश्व कप को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। विराट कोहली अपनी टीम में अलग—अलग जगह के लिए अलग खिलाडियों को मौका दे रहे है। ओपनिंग से लेकर मध्यक्रम में भारत के पास कई खिलाडी है। लेकिन टीम के चयनकर्ता और कप्तान सभी खिलाडियों को मौका दे रहे है।


आपको बता दें कि आगामी विश्व कप के लिए टीम में युवा खिलाडी ऋषंभ पंत को शामिल किया जा सकता है। क्योंकि पंत ने टीम इंडिया की तरफ से टेस्ट मैचों में डेब्यू कर लिया है। इसके सा​थ ही अभी तक खेले टेस्ट मैचों में टीम में शानदार प्रदर्शन किया है।


टीम इंडिया के दिग्गज खिलाडियों ने भी पंत को टीम में शामिल करने का समर्थन किया है। पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने पंत को टीम में शामिल करने को कहा है। हालांकि पंत ने अभी तक वनडे मैचों में डेब्यू नहीं किया है। लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि वे वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना डेब्यू कर सकते है।

पंत ने आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन किया था। पंत इस बार आईपीएल में दिल्ली की तरफ से खेले थे। लेकिन वे इंडिया ए की तरफ से खेलते हुए शानदार पारियां खेली है। ऐसे में पंत को टीम में शामिल किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here