गांव की बेटी पूजा का राष्ट्रीय कबड्डी में चयन

0

जयपुर (स्पोरेट डेस्क) मध्यप्रदेश के निवाली नगर के वझर गांव के शासकीय माध्यमिक स्कूल की छात्रा पूजा पिता पप्पू का अंडर 14 बालिका नेशनल कबड्डी टीम में चयन हुआ है। स्कूल के पीटीआई राजेश गोयल ने बताया कि खिलाड़ी अभी भिंड में चल रहे तीन दिनी प्री-नेशनल प्रशिक्षण कैंप में अभ्यास कर रही हैं।

आपको बता दें कि वझर के स्कूल की खिलाड़ी अब 12 जनवरी से छत्तीसगढ़ के दुर्ग में होने वाली 65वीं राष्ट्रीय शालेय कबड्डी स्पर्धा में मप्र टीम का प्रतिनिधित्व करेंगी।
यहां मप्र से चयनित मप्र अंडर 14 बालिका टीम की खिलाड़ियों को नेशनल स्तरीय कबड्डी के नियम, दाव सहित अन्य जरूरी बातें सिखाई जा रही हैं।

बता दें कि पूजा मप्र नेशनल कबड्डी टीम के साथ छत्तीसगढ़ के दुर्ग के लिए रवाना होंगे। प्री-नेशनल प्रशिक्षण कैंप 7 से 9 जनवरी तक मप्र के भिंड में चल रहा है। पूजा की मप्र अंडर 14 बालिका टीम में लेफ्ट कवर पोजीशन रहेगी। इस पोजीशन से पूजा की अच्छी पकड़ है। पूजा का स्कूल की कबड्डी खिलाड़ी का नेशनल स्तर पर चयन हुआ है। पूजा के चयन पर प्रधानपाठक मंजी बर्डे सहित स्टाफ ने खुशी जाहिर की है।

बता दे कि पूजा कबड्डी की अच्छी खिलाड़ी हैं। वह एक अच्छी रेडर व केंचर हैं। इससे पूजा से टीम को ज्यादा अपेक्षाएं हैं। इससे पहले हुए संभार स्तरीय स्पर्धा में भी पूजा ने इस पोजीशन से अपनी टीम को कई पाइंट दिलाए थे। 5 दिनी स्पर्धा छत्तीसगढ़ के दुर्ग में 12-17 जनवरी तक होगी। स्पर्धा में पूजा से काफी अपेक्षाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here