फॉक्सवैगन की नई टी-रॉक की पहली बार तस्वीरें आई सामने, जानिए कितना है नया

0
58

जयपुर। पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन इन दिनों अपनी नई टी-रॉक कार पर काम कर रहा है। अब इस नई कार की पहली झलक इटनरेट पर वाययरल हो रही है। आपको बता दें कि इस साल फरवरी में एक रिपोर्ट में कहा गया कि फॉक्सवैगन अपनी कनवर्टिबल या एसयूवी-रॉक के कैब्रियोलेट वर्जन को लॉन्च कर सकती है।

रिपोर्ट के अनुसार फॉक्सवैगन टी-रॉक के प्रोटोटाइप मॉडल में भी एंट्री के लिए दो दरवाजे दिए है। आपको बता दें कि ज्यादातर कैब्रियोलेट वर्जन में आपको दो दरवाजे ही देखने को मिलते है। जानकारी के अनुसार फॉक्सवैगन ने इस कार के डिजाइन में काफी बदलाव किए है।

हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हुए फोटोज को देखने के बाद कहा जा सकता है कि इस नई फॉक्सवैगन टी-रॉक के कैब्रियोलेट वर्जन का सिल्हूट रेगुलर मॉडल जैसा ही है। इसके अलावा इस कार में अलॉय व्हील्स और टेललैंप्स रेगुलर एसयूवी वर्जन जैसा ही हो सकता है। जानकारी के अनुसार कंपनी इस नए वर्जन कार को भारतीय बाजार में भी लॉन्च कर सकता है हालांकी अभी कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर घोषणा नही की है। इस कार के कनवर्टिबल वर्जन को भी भारत में लॉन्च किया जाएगा यह कहना अभी जल्दबाजी होगा।

माना जा रहा है कि फॉक्सवैगन इस नई टी-रॉक कैब्रियोलेट मॉडल को पावर देने के लिए इसमें 1.0 लीटर इन लाइन-थ्री या फिर 1.5 लीटर का इनलाइन फोर-इंजन दे सकती है। इसके अलावा इसके कैब्रियोलेट वर्जन में फ्रंट-व्हील-ड्राइव ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है जो कि रुफ मेकेनिज्म और अधिक भार को कम करने में हेल्प करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here