विजय माल्या ने कहा, मेरा पैसा ले लो, जेट एयरवेज को कर्ज से बचा लो

0
77
vijay malya

जयपुर। भारत के बैंकों से करोड़ों लेकर देश आगे विजय माल्या ने एक ट्वीट कर कर एक बड़ी बात कही है उन्होंने कहा है कि वह पैसा देकर जेट एयरवेज को बचाने की उन्होंने बात की आप बता दें कि जेट एयरवेज के चेयरमैन पद से नरेश गुर्जर के इस्तीफे देने के बाद भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने कहा है कि बैंक मेरा पैसा ले ले और संकट में फंसे जेट एयरवेज को बचाए.

विजय माल्या ने अपने ट्वीट में कहा कि सरकारी बैंकों को मुझ से न कंपेयर लेनी चाहिए ताकि वे जेट एयरवेज की मदद कर सके इसके अलावा उन्होंने कहा कि करता था उनकी ओर से ₹150000000 की मदद जेट एयरवेज को दिखाने के लिए नरेश गोयल ने अपनी पत्नी अनीता समेत सोमवार को कंपनी के पद से इस्तीफा दे दिया था जिसके बाद विजय माल्या ने ट्वीट किया है.

जिम जाने के बाद एक पाठ करते हुए लिखा कि जेट एयरवेज की तरह उनकी भी कंपनी मदद की जानी चाहिए थी माली ने चूत के यह देख कर खुशी हुई कि सरकारी बैंकों ने जेट एयरवेज को बेलआउट पैकेज दिया था कि सरकारी ताकि नौकरियों कनेक्टिविटी और संस्था को बचाया जा सके यही इच्छा थी कि ऐसा ही किंगफिशर के लिए भी किया जा सकता था.

इसके अलावा उन्होंने अपने एक तस्वीर में लिखा कि बैंकों को रकम लौटाने का पर एक बार फिर दोहराते हुए माले ने ट्वीट किया मैंने माननीय कर्नाटक हाई कोर्ट के समक्ष अपनी लिक्विड असेट्स की सरकारी बैंकों और अन्य कर दाताओं की रकम दी जा सके.

वहीं आपको बता दें कि सरकारी बैंकों का करीब ₹9000 का खर्च लेकर विजय माल्या विदेश भाग चुके हैं और अब उन्होंने कहा है कि मैंने कंपनी और एंप्रेस को बचाने के लिए किंगफिशर एयरलाइंस के 4000 करोड़ का निवेश किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here