विघुत जामवाल का खुलासा इस कारण लोग उन्हें समझते है घमंडी, जानें खबर

0
25

बॉलीवुड के अभिनेता विघुत जामवाल को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती ही रहती है गौरतलब है विघुत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जंगल को लेकर चर्चा में है इस फिल्म मे विघुत जानवरों की रक्षा करते नजर आएंगे फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किये जा चुके है जिसमें विघुत को काफी पसंद किया जा रहा है।हाल ही में फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में शिरकत करने के दौरान विघुत ने मार्शल आर्ट, कलरीपयट्टू, करियर को लेकर कई खुलासे किये।

जी हां विघुत ने बताया कि जब उन्हें जब अजय देवगन, शाहरख खान और आमिर की फिल्में ऑफर हुई तो उन्होनें फिल्म करने से इंकार कर दिया अब आखिरकार इन फिल्मों को ठुकराने के बाद विघुत के करियर में कोई प्रभाव पड़ा क्या इसे लेकर विघुत ने कहा-किसी को न कहना आसान नहीं होता। बहुत मुश्किल होता है। जब आप किसी को मना करते हैं, उसे बिलकुल अच्छा नहीं लगता। यह बड़ा रिस्क होता है, क्योंकि फिर वह आपको घमंडी कहने लगते हैं। हम जैसे ऐक्टर्स, जो इंडस्ट्री से नहीं हैं, उनका कोई स्पोक्सपर्सन भी नहीं होता। जैसे, मैं अगर स्टार किड हूं और बोलूं कि मुझे यह नहीं करना, तो मेरे डैड उसके डैड को समझा देंगे कि यार, ये वजह है। जब मैंने ना कहा, तो उन्होंने कहा कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई न कहने की। सबने मुझे घमंडी करार दे दिया। जबकि यह घमंड नहीं था। अगर मेरी मां भी प्रोड्यूसर की वाइफ होतीं, तो वह समझा देतीं कि वह इसलिए नहीं कर सकता। यहां कोई बोलता नहीं है, तो जैसे ही मैंने ना कहा, तो मुझे घमंडी करार दे दिया। 

क्योंकि विघुत ने एक एक्शन हीरो के तौर पर अपनी पहचान बनाई है।लेकिन करियर की शुरुआत में ही विघुत कही खो गये ऐसे में उनका ये टैग टाइगर को सौप दिया गया ऐसे में विघुत ने कहा-मेरा मानना है कि हर चीज का एक समय होता है और हर किसी के साथ ऐसा ही होता है। अमिताभ बच्चन या शाहरुख खान भी जब आए होंगे, तब भी शायद ऐसा ही हुआ होगा, मुझे पता नहीं है। जब आपका सफर शुरू होता है, फिर आप ज्यादा सचेत हो जाते हैं कि मुझे क्या नहीं करना है। इसमें पैसे बहुत होते हैं, तो लालच में फंसने के चांसेज भी बहुत होते हैं। मैं एक आर्मी परिवार का लड़का हूं। मैंने इतने पैसे कभी नहीं देखे, फिर भी मैं वही करना चाहता हूं, जो मेरे दिल को अच्छा लगे। लोग कहते हैं कि अरे, आप गायब हो गए, टाइगर का नाम आ गया, वरुण का नाम आ गया। लेकिन वे यह नहीं सोचते हैं कि जो पैसे मुझे ऑफर किए जाते हैं, वह मैंने कभी सुने ही नहीं हैं। फिर भी मैं इस लालच में नहीं फंसना चाहता। जंगली मैंने इसलिए की, क्योंकि यह मैं केवल अपने स्किल्स दिखाने के लिए नहीं कर रहा। यह मैं बच्चों के लिए, पैरंट्स के लिए, सभी के लिए कर रहा हूं। 

अपने फिल्मी सफर के बारें में बात करते हुए विघुत कहते है-मैं अपनी जर्नी को बहुत सक्सेसफुल मानता हूं। मैंने साउथ में बहुत छोटे-छोटे रोल किए हैं। अभी थोड़े दिन पहले मैं एक शिप पर शूट कर रहा था, जहां मैंने सात साल पहले भी शूट किया था। तब वहां इतनी धूप थी और हम हीरो नहीं विलेन थे, तो हमें कोने ढूंढने पड़ते थे कि शॉट नहीं है, तो कहीं छिपकर बैठ जाएं। जबकि अभी शूट कर रहा था, तो छाता-वाता सब था, पूरा ख्याल रखा जा रहा था। यह अचीवमेंट नहीं, तो क्या है! लोग यहां आते हैं, एक साल-दो साल में गायब हो जाते हैं। मैं फोर्स से लेकर अब भी यहां हूं और काम कर रहा हूं। जंगली के बाद महेश मांजरेकर की मूवी पावर है, जो गैंगस्टर मूवी है। फिर कमांडो 3 है, जिसे कमाल के निर्देशक आदित्य धर डायरेक्ट कर रहे हैं, तो मैं काफी एक्साइटेड हूं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here