गणित की जीनियस बनी विघ्या बालन, देखें शकुंतला देवी बायोपिक का पहला लुक

0

बॉलीवुड की एक्ट्रेस विघ्या बालन हाल ही में फिलम मिशन मंगल में नजर आई थी फिल्म हिट साबित हुई वही फिल्म ने अच्छा कलेक्शन भी किया आपको बता दें ये पहली अंतरिक्ष बेस्ड फिल्म है जिसे जगन शक्ति ने डायेक्ट किया है इस फिल्म की रिलीजिंग के बाद विघ्या अपनी आगामी फिल्म शकुंतला देवी की बायोपिक में जुट चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरु हो चुकी है। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

हालांकि इस दौरान हाल ही में फिल्म का पहला लुक सामने आया है।आपको बता दे कि शकुंतला देवी गणित के जीनियस के तौर पर मशहूर हैं और उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हो चुका है।वही इस फिल्म में शकुंतला देवी का किरदार विघ्या बालन निभा रही है।खबरों की मानें तो विद्या ने इस फिल्म को साइन करने के बाद चार महीने का वक्त लिया ताकि वह शकुन्तला देवी के कैरक्टर में पूरी तरह से ढल सकें और उन्हें अच्छी तरह से समझ सकें।

गौरतलब है कि एक मशहूर मैथमैटिशन थीं इसलिए विद्या ने उनकी स्किल्स पर भी काफी मेहनत की है, जिसकी वजह से उन्हें ‘ह्यूमन कम्प्यूटर’ का टाइटल दिया गया था। यदि बाद फिल्म से सामने आए पहले लुक की करें तो विद्या बालन रेड कलर की साड़ी में नज़र आ रही हैं। उनके बाल छोटे हैं और वो माथे पर बिंदी लगाए हुए दिख रही हैं।  विद्या के चेहरे पर जो कॉन्फिडेंस नजर आ रहा है, वह शानदार है। विद्या अपने इस किरदार को लेकर खासी उत्साहित हैं।

फिल्म को लेकर विघ्या ने कहा था कि  ‘अपने इस रोल में सही दिखने के लिए बालों को बॉब कट कटवाया है। कर्ली बॉब बाल और मेरे क्लासिक साउथ इंडियन चेहरा इस रोल के लिए अच्छा मैच है। मुझे इस फिल्म का विषय शकुंतला देवी की मैग्नेटिक पर्सनैलिटी और उनकी जिंदगी की वजह से आकर्षक लगा। मैं उनके 20 की उम्र का होने से उनके करियर के अंत तक का किरदार निभाने वाली हूं।’  हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here