कलर्स के इस शो को बंद करने की मांग पर जुटे दर्शक, वजह चौकानें वाली

0
126

टीवी के गलियारों में हमेशा से ही टीआरपी के रेस में सीरियल्स में जंग छिडी रहती है इसी के चलते दर्शको को मनोरंजन पहुँचाने के लिए मेकर्स तरह तरह के क्लाइमैक्स से अपने शो को आसमां पर पहुँचाने के लिए कोशिशो में लगे रहते है लेकिन फिर भी कुछ ना कुछ कारण तो ऐसा होता ही है जिस वजह से मेकर्स के ऊपर अपने शो को लेकर कई आलोचनाएं सुननी पड़ती है।

दरअसल हाल ही में चैनल कलर्स के शो सिलसिला बदलते रिश्तो का शो को बंद करने की मांग दर्शक लगातार कर रहे है जी हां दरअसल दर्शको का कहना है शो की कहानी इंसानियत को शर्मसार करने वाली है शो को ऑफएयर की मांग कर रहे दर्शको का कहना है।

शो से लोंगो को गलत संदेश पहुँच रहा है जिस कारण आम इंसान पर भरोसा करना मुश्किल हो सकता है।बताना चाहेंगे दरअसल शो की कहानी में मौली और कुणाल पति पत्नी होते है जो कि एक दुसरे से  बेहद प्यार करते है और इसी के साथ अपना रिश्ता बखुबी चलाते है।

अब ऐसे में उनकी जिंदगी में नंदनी की एंट्री होती है नंदनी मौली की बेस्ट फ्रेंड है अपने पति के अत्याचारो से पीड़ित नंदनी को मौली अपने घर लियाती है ऐसे में मौली नंदनी की हर संभव मदद करती है।इसी बीच मौली के पति कुणाल को नंदनी से प्यार होने लगता है।दोनों कब एक दूसरे से प्यार करने लगते है पता ही नहीं चलता।

अब दोनों के आगे ये समस्या है कि वो अपना प्यार छिपा भी नहीं सकते और बता भी नहीं सकते है इसीलिए जहां कुणाल अपनी पत्नी मौली को धोखा दे रहा ह वही नंदनी भी अपनी सबसे अच्छी सहेली से धोखा कर रही है इसी कहानी को लेकर विवाद छिड़ा है जिस कारण दर्शको ने खास तौर से शो को बंद कराने की मांग की है खैर अब देखते है मेकर्स दर्शको की इस मांग को लेकर क्या फैसला लेते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here