​विद्युत जामवाल की ‘कमांडो-3’ ने पहले वीकेंड पर की धांसू कमाई, देखें आंकड़ें

0

बीते शुक्रवार को अभिनेता विद्युत जामवाल की फिल्म ‘कमांडो 3’ रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स आफिस पर ठीक ठाक कमाई की थी। आपको बता दें कि फिल्म कमांडो 3 ने ओपनिंग डे पर 4.74 करोड़ की कमाई की थी। इसके बाद फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिला। फिल्म में शनिवार को 5.65 करोड़ कमाए। वहीं रविवार यानी हॉलीडे के दिन कमांडो 3 की कमाई में जबरदस्त बढ़ोत्तरी देखने को मिली। फिल्म ने रविवार को 7.95 करोड़ की शानदार कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म ने कुल 18.33 का कारोबार कर लिया है। जो एक छोटे बजट की फिल्म के लिए बड़ी बात है।

एक्शन, रोमांस और ड्रामे से भरी फिल्म कमांडो 3 को लोग पसंद कर रहे हैं। इसके अभिनेता विद्युत जामवाल का एक्शन और अभिनय बेहद कमाल का है जिसकी लोगा तारीफ कर रहे हैं। फिल्म की कहानी विद्युत जामवाल यानी कमांडो करण सिंह डोगरा के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में करण एक अनजान शख्स को ढूंढ रहे हैं, जो भारत पर आतंकवादी हमला करना चाहता है। करण के इस मिशन में अदा शर्मा और अंगिरा धर उनका साथ देती हैं। ये तो आप जानते हैं कि अभिनेता विद्युत जामवाल को उनके एक्शन के लिए जाना जाता है। तो फिल्म में आपको कई शानदार एक्शन देखने को मिले हैं।

आपको बता दें कि कमांडो 3 साल 2013 में आई फिल्म का सीक्वल है। इन दोनों के बीच कमांडो 2 भी आई थी। उनकी इन दोनों फिल्म को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं आपको बता दें कि कमांडो 3 के एक सीन को लेकर विवाद उठ गया है। फिल्म कमांडो 3 के एक सीन में पहलवान जैसे गेटअप में नजर आए एक अभिनेता को स्कूल की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते हुए दिखा गया है। रेस्लर बजरंग पुनिया को इसी सीन से अपत्ति हैं। इस सीन पर आपत्ति जताते हुए रेस्लर बजरंग पूनिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि, फिल्म कमांड़ो 3 के ट्रेलर में पहलवानों की गलत छवि दिखाए जाने के लिए वो निर्देशक आदित्य दत्त की कड़ी निंदा करते हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसकी निंदा की और सीन को हटाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here