शकुंतला देवी से दिल जीतने बाद अब इस किरदार में नज़र आएगी विद्या बालन

0

 विद्या बालन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक है जो हमेशा अलग तरह के किरदार निभाने के लिए जानी जाती रही है। जिस्तना मुश्किल किरदार  विद्या उस उतनी ही अच्छे तरीके से निभाती नज़र आती है। हाल ही में ओटीटी पर रिलीज  विद्या बालन किओ फ़िल्म शकुंतला देवी को काफी अच्छा रेस्पोस मिला है। इस फ़िल्म में उनकी एक्टिंग की काफी ज्यादा तारीफ की गयी है। 

Vidya Balan Spoke About How She Has Learnt Mathmatics To Be Like ...

अब  विद्या बालन अपने एक और फ़िल्म को लेकर कफी ज्यादा चर्चा में आ चुकी है। फ़िल्म निर्माता विक्रम मल्होत्रा की आने वाली फ़िल्म “शेरनी” अभी से काफी ज्यादा चर्चा में आ चुकी है। इस फ़िल्म में  विद्या बालन के किरदार को लेकर काफी बाते शुरू हो गयी है। 

अभिनेत्री विद्या बालन ने किया बड़ा ...

इस फ़िल्म में  विद्या बालन एक फोर्रेस्ट रेंजर की भूमिका निभाती नज़र आएगी। इस फ़िल्म की शूटिंग को लेकर  विद्या बालन ने कहा की – में काम शुरू होने को लेकर काफी ज्यादा खुश हूँ। में अब डर नहीं रही हूँ वेसे भी डरने से कोई मदद नहीं मिल सकेगी। हम सभी सावधानिया बरतने के लिए तैयार है और अपना काल शुरू कर रहे है।

विद्या बालन ने की अपनी अगली फिल्म ...

इस फ़िल्म के निर्माता ने बताया है की इस फ़िल्म का काफी ज्यादा काम ख़तम हो चुका है और बकाया काम काफी ज्यादा प्लानिंग के साथ शुरू कर रहे है। यह फ़िल्म इसकी अगली लोकेशन बलाघात पर  शूट होगी। मध्य प्रदेश के जंगलो में इस फ़िल्म का काफी ज्यादा पार्ट शूट होना है। हमने सभी तरह से अपनी तैयारियों पर ध्यान दिया है। सब की सुरक्षा हमारे लिए सबसे बड़ी प्राथमिकता है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here