इस दिन रिलीज होगा विद्या बालन की फ़िल्म ‘शकुंतला देवी’ का ट्रेलर

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन के फैंस के लिए गुडन्यूज उनकी अगली फिल्म शकुंतला देवी है जिसका ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है। जी हां खुद अभिनेत्री विद्या बालन ने अपनी फिल्म की ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान किया है। तो आपको अब शकुंतला देवी के ट्रेलर रिलीज का ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा क्यों​कि ये कल यानी 15 जुलाई को रिलीज होने जा रहा है। विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टा पर खुद फिल्म का एक टीजर शेयर करते हुए रिलीज डेट की जानकारी दी है। विद्या बालन की ये फिल्म एक बायोपिक है जिसकी कहानी महान गणितज्ञ शकुंतला देवी की जिंदगी पर आधारित है। जिसमे विद्या बालन ने शकुंतला देवी का किरदार निभाया है। जो हर मुश्किल से मुश्किल सवाल का हल चुटकियों में कर देती है। विद्या बालन की इस फिल्म का निर्देशन अनु मेनन ने किया है। फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर विद्या बालन के अलावा सान्या मल्होत्रा, जिशु सेन गुप्ता और अमित साध नजर आने वाले है।

View this post on Instagram

Get ready to meet the genius ☀️! Trailer out tomorrow. Meet #ShakuntalaDeviOnPrime July 31, on @primevideoin. @sanyamalhotra_ @senguptajisshu @theamitsadh @directormenon @sonypicsprodns @ivikramix @abundantiaent @shikhaarif.sharma

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

फिल्म शकुंतला देवी जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। अगर हम ​विद्या बालन के काम की बात करें तो वो इससे पहले फिल्म मिशन मंगल में नजर आ चुकी है जो बॉक्स आफिस पर अच्छी खासी कमाई कर ले गई थी। फिल्म में विद्या के अलावा अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी जैसे कलाकार नजर आए है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहले विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी बीते 8 मई 2020 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन ने सारा खेल बिगाड़ दिया। लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघरों में ताला लगा हुआ है जिसकी वजह से अब मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर इसे रिलीज करने का मन बनाया है।

अमिताभ बच्चन को लेकर सोशल मीडिया पर उड़ रही अफवाहों को अस्पताल ने किया खारिज

चार दोस्तों की कहानी लेकर आ रहे विद्युत जामवाल, फिल्म यारा का ट्रेलर रिलीज

आने वाले दिनों में अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी ये वेब सीरीज और फिल्में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here