तो इसलिए विद्या बालन ने किया मिशन मंगल में काम

0
63

बॉलीवुड की अभिनेत्री विद्या बालन ने इस इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर लिए हैं। इन 15 सालों में उन्होंने कई सारे अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। इसके अलावा उनको अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है। आपको बता दें कि विद्या बालन ने बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरूआत फिल्म परिणीता से की थी। इससे उन्होंने अपनी एक अलग की छाप छोड़ी थी। वहीं उनकी अगली जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म मिशन मंगल है जिसका ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज किया गया है। जिसको दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया दी गई है। अपनी अगली फिल्म में वे अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। अक्षय के साथ उनकी फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर उनसे फिल्म को लेकर कुछ सवाल पूछे गए, जिसका उन्होंने फ्रैंकली जवाब दिया। इस पर फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार ने तुरंत टोका और मजेदार रिएक्शन दिया।

एक रिपोर्टर ने विद्या से पूछा कि, क्या इस फिल्म में आपने स्क्रिप्ट को दिमाग में रख कर काम किया है या फिर आपके दिमाम में नेशनल अवॉर्ड चल रहा था। इस पर विद्या ने कहा कि, ‘मैं अवॉर्ड्स के बारे में नहीं सोचती हूं। अक्षय ने तुरंत रिएक्ट करते हुए कहा कि, विद्या झूठ बोल रही हैं।’ उन्होंने कहा कि, ‘ये जब पैदा हुई थी ना, नर्स ने बोला था मुबारक हो, आपके यहां नेशनल अवॉर्ड आया है।’फिल्म पर बात करते हुए विद्या ने कहा कि, बाल्की और जगन आए थे। उन्होंने स्टोरी सुनाई और मैंने शायद जिंदगी में पहली बार तुरंत हां बोला। मैंने कह दिया कि मैं इस फिल्म में काम कर रही हूं। क्योंकि स्क्रिप्ट बहुत अच्छी है, मुझे ऐसा लगा कि ये कहानी सुनाई जानी चीहिए।

इस फिल्म में विद्या और अक्षय के अलावा तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, शरमन जोशी, कृति कुल्हारी और नित्या मेनन अहम किरदार में नजर आए हैं। फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here