उन्नावः शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल, लड़की गिड़गिड़ा कर कहती रही”भईया ऐसा काम मत करो”

इस मामले के बारे में उन्नाव के गंगाघाट पुलिस ने बताया है कि वीडियो के बारे में संज्ञान लिया जा रहा है और तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है।

0
434

जयपुर। उत्तर प्रदेश का उन्नाव। भाजपा विधायक कुल्दीप सिंह सेंगर पर इसी साल की फरवरी में एक 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मामला आने के बाद हंगामा हो गया था। काफी मशक्कत के बाद सीबीआई ने विधायक सेंगर को गिरफ्तार किया था। इस मामले की जांच फिलहाल चल ही रही है।

उन्नाव में इस विधायक कांड के बाद पिछले महीने भी एक दिव्यांग लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया था। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के ही गांव के ही एक युवक को गिरफ्तार किया था।

उन्नाव में महिलाओं के साथ हो रहा अपराध अब थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां पर एक महिला के साथ छेड़छाड़ करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तीन अज्ञात लोग एक महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं और महिला तीनों से उसे छोड़ देने की अपील कर रही है।

खबरों की मानें तो महिला को उसके घर से अगवा कर तीन लोगों में से दो उसे जंगल की तरफ ले आए थे। यहां पर दो लोग उसे शारीरिक रूप से छेड़ रहे थे और तीसरा वीडियो बना रहा था। महिला बार बार कह रही थी कि “भईया ऐसा काम मत करो।“ इसके बदले में तीनों में से एक के द्वारा गांव की भाषा में जवाब आता है, “हमरी चप्पल उतर आएगी अब”।

महिला के द्वारा बार बार अपील करने पर तीनों ने महिला को इस वीडियो को वायरल कर देने की धमकी भी दी है।

इस मामले के बारे में उन्नाव के गंगाघाट पुलिस ने बताया है कि वीडियो के बारे में संज्ञान लिया जा रहा है और तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है।

उत्तर उन्नाव के पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह ने कहा, कि..

उन्नाव से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें तीन पुरुष एक महिला से छेड़छाड़ कर रहे हैं। हम वीडियो के स्रोत को खोजने की कोशिश कर रहे हैं। हमारी टीम इस पर काम कर रही है। एक बार जब हम आरोपी की पहचान कर लेंगे तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here