बॉलीवुड का ये अभिनेता रणबीर कपूर को करना चाहता है हग

0
87

इन दिनों फिल्म संजू का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। जी हां यही कारण है कि ये फिल्म बॉक्स आॅफिस पर काफी शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने एक सप्ताह में 200 करोड़ के क्लब में एंट्री कर चुकी है। फिल्म की सफलता को देखते हुए इसके मेकर्स ने फिल्म की सक्सेस पार्टी आयोजित की थी। जिसमें फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी। लेकिन फिल्म में संजय दत्त के दोस्त का किरदार निभाने वाले अभिनेता विक्की कौशल नहीं पहुंचे थे इसका कारण है कि वो अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में विदेश में थे। हालांकि उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए उन्होंने बाती की है। विक्की कौशल ने कहा कि, फिल्म में हमारी बॉन्डिंग मुन्नाभाई के संजय दत्त और अरशद वारसी से कम नहीं है। विक्की ने आगे रणबीर से कहा कि, काश मैं तुम्हें हग करने के लिए वहां होता।

आपको बता दें कि विक्की कौशल ने फिल्म संजू में संजय दत्त के सबसे करीबी दोस्त परेश गिलानी के किरदार में नजर आए है।

अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के अलावा मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा, करिश्मा तन्ना, बोमन ईरानी, अनुष्का शर्मा, परेश रावल और सोनम कपूर जैसे कलाकार नजर आए हैं। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। ये पिछले महीने 29 जून को रिलीज हुई थी।

गौरतलब है कि विक्की कौशल इस वक्त अपनी अगली फिल्म उरी के सिलसिले में सर्बिया में है जिसकी शूटिंग वहां चल रही है। उरी फिल्म साल 2016 में हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here