विक्की कौशल ने अपनी सफलता को लेकर दिया ये बयान, जानें क्या बोलें

0
111

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के सितारें बुलंदी पर है। विक्की कौशल की हाल में आई कुछ फिल्मों से उन्होंने अच्छा नाम कमाया है। कई लोग उनके अभिनय की जमकर तारीफ कर रहे हैं फिर वो चाहे फिल्म राजी हो या संजू। दोनों ही फिल्मों में उनके किरदार की तारीफ हर किसी ने की है। आपको बता दें कि विक्की ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत मसान से की थी। अब उनकी आने वाली फिल्म मनमर्जि‍यां और करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी उन्हें एक बड़ा रोल ऑफर हुआ है। इसके अलावा उनके पास उड़ी फिल्म है। जिसकी शूटिंग वो इस वक्त कर रहे हैं।

हाल ही में अपनी सफलता को लेकर विक्की ने बात की है। उन्होंने कहा है कि, मैं तो ऊपर वाले और निर्माता-निर्देशकों का शुक्रगुजार हूं। हजारों लोग मुंबई में एक्टर बनने आते हैं। कितने टैलेंटेड लोग लगे हुए हैं मौके की तलाश में। उन सब के बीच मुझे मौका मिला है इसलिए खुद को खुशकिस्मत मानता हूं। मेलबर्न के फेस्टिवल में फिल्म नॉमिनेट हुई है तो और भी खुशी हो रही है। सोने पे सुहागा यह है कि यहां मैं हिरानी सर के साथ आया हूं। उनके साथ और टाइम स्पेंड करने का मौका मिल रहा है। यहां की यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स के साथ भी हमारा इंटरेक्शन होना है। इससे विदेशी ऑडियंस हम लोगों की फिल्मों से क्या चाहती है, यह पता चल पाएगा। बाकी तो पिछले दो-ढाई महीने शूटिंग में ही गुजरे हैं। ऐसे में मेलबर्नट्रिप से एक चेंज भी आ जाएगा।

आपको बता दें कि करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ के लिए पहले दारा शिकोह यानी विक्की कौशल के किरदार के लिए रणबीर कपूर को अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। जिसके बाद से फिल्म में विक्की कौशल को लिया गया।

तख्त में विक्की कौशल के अलावा करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here