राजी से हिट हुए विक्की ने बताई असली वजह, इस कारण मिल रही बैक टू बैक फिल्में

0
59

बॉलीवुड में बैक टू बैक फिल्मों का दौर जारी है।इसी बीच यदि फिल्मो में न्यूकमर्स की बात करें तो विक्की कौशल ने अपनी एक ही फिल्म से बॉलीवुड मे अपने झंडे गाड़ दिये जी हां हम बात कर रहे है विक्की कौशल की हाल ही में फिल्म संजू में संजय दत्त के दोस्त की भूमिका में नजर आने वाले विक्की कौशल ने डायरेक्टर्स को ये बात साबित कर दी कि वो भी अब फिल्मो  मे इतिहास रचने वाले है।

हाल में में मेलबर्न में हो रहे फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के दौरान विक्की कौशल ने अपनी फिल्मो के बारें में बात  की।बता दें यहां विक्की डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और राइटर अभिराज सिंह के साथ शिरकत करने गये है।विक्की कौशल का ये पहला मौका है कि उन्हें राजकुमार के साथ यहां शामिल होने और बहुत कुछ सीखने का मौका मिला।

फेस्टिवल के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान विक्की कौशल ने कहा- मैं तो ऊपर वाले और निर्माता-निर्देशकों का शुक्रगुजार हूं। हजारों लोग मुंबई में एक्टर बनने आते हैं। कितने टैलेंटेड लोग लगे हुए हैं मौके की तलाश में। उन सब के बीच मुझे मौका मिला है इसलिए खुद को खुशकिस्मत मानता हूं। मेलबर्न के फेस्टिवल में फिल्म नॉमिनेट हुई है तो और भी खुशी हो रही है। सोने पे सुहागा यह है कि यहां मैं हिरानी सर के साथ आया हूं।

राजकुमार हिरानी की तारीफ करते हुए विक्की कहते है- उनके साथ और टाइम स्पेंड करने का मौका मिल रहा है। यहां की यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स के साथ भी हमारा इंटरेक्शन होना है। इससे विदेशी ऑडियंस हम लोगों की फिल्मों से क्या चाहती है, यह पता चल पाएगा। बाकी तो पिछले दो-ढाई महीने शूटिंग में ही गुजरे हैं। ऐसे में मेलबर्नट्रिप से एक चेंज भी आ जाएगा।’

बताना चाहेंगे इस समय विक्की अपनी फिल्म मनमर्जियां की तैयारियों में जुटी है फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है वही इसके अलावा विक्की फिल्म उरी मे भी नजर आएंगे इतना ही नहीं हाल ही में विक्की का नाम करण जौहर ने फिल्म तख्त के लिए भी साइन कर लिया है।जिसमें वो औरंगजेब की भूमिका में नजर आने वाले है।ये फिल्म एक बड़ी स्टारकास्ट की फिल्म है।इसी तरह विक्की एक के बाद एक फिल्म करके अपने करियर में सोने की सीढ़ी पर चढ़ रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here