VI: 148 रुपये का प्रीपेड प्लान की सुविधा अब पूरे देश में उपलब्ध है, असीमित कॉलिंग और डेटा

0

वोडाफोन आइडिया (Vi) की 148 रुपये की प्रीपेड योजना अब पूरे देश में उपलब्ध है। इस योजना का लाभ अब देश के सभी क्षेत्रों में उठाया जा सकता है। आंध्र प्रदेश, असम, बिहार, चेन्नई, दिल्ली, गुजरात, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, जम्मू और कश्मीर, कर्नाटक, केरल, महाराष्ट्र और गोवा, मुंबई, पूर्वोत्तर, उड़ीसा, पंजाब, राजस्थान, तमिलनाडु (चेन्नई पूर्व को छोड़कर), यूपी पश्चिम और पश्चिम बंगाल इस सूची में शामिल हैं।

वोडाफोन के 148 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। साथ ही इस पैक में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है। ग्राहक वीआई मूवीज और टीवी पर मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी ले सकते हैं। इसके अलावा, प्रति दिन 100 एसएमएस मुफ्त है। सबसे पहले, केवल टेक ने इस खबर की सूचना दी।

अन्य टेलीकॉम कंपनियों की बात करें तो Jio के पास 149 रुपये का प्रीपेड प्लान है जहां हर दिन 1 जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 24 दिनों की है। और इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं।

एयरटेल में भी 148 रुपये का प्रीपेड प्लान है जिसमें 2 जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और प्रति दिन 100 एसएमएस उपलब्ध हैं। यह प्लान प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन, विंक म्यूजिक, फ्री हैलोज और एयरटेल एक्सट्रीम पर मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है।

इसके अलावा, वोडाफोन आइडिया ने 299 रुपये, 499 रुपये और 699 रुपये के प्रीपेड प्लान पर डबल डेटा दिया। इस प्लान की वैधता क्रमशः 28 दिन, 56 दिन और 84 दिन है और इसमें 4 जीबी डेटा है। यह एकमात्र दूरसंचार कंपनी है जो असीमित कॉल और एसएमएस सहित दैनिक 4GB डेटा प्रदान करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here