फिल्म प्रेमियों के लिए आई बड़ी खुशखबरी , इस दिन से खुलने जा रहे है सिनेमाहॉल

0

कोरोना वायरस के चलते है किसी का काफी ज्यादा नुकसान हुआ है जिसमे सिनेमा जगत भी शामिल है।  भारत में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे है। जिसके चलते अब तक सिनेमा हॉल को खोलने को इजाज़त नही मिल पाई है। हलाकि की काफी वक्त से सिनेमा हॉल खोलने को लेकर हर कोई मांग रख चूका है। अनलॉक शुरू होने साथ से सिनेमा हॉल को लेकर बाते काफी तेज़ हो गयी थी।

Unlock 4: Cinema halls reopening from October 1 across India?

पिछले 6 महीने से सिनेमा हॉल बंद है जिसके चलते फिल्म जगत को काफी ज्यादा नुकसान हुआ है, हजारी नोकरिया इस के चलते जा चुकी है। अब धीरे धीरे जिंदगी सामान्य होती जा रही है। जिसके चलते सिनेमाघरो के चाहने वालो के लिए खुश खबरी सामने आ चुकी है। अब सिनेमाघरों को खोलने के आदेश आ चुके है। इस खबर से आने से बात हर कोई काफी कुश नज़र आ रहा है। 

Will cinema halls open in Unlock 3.0? | Hindi Movie News - Times of India

हलाकि सब पहले की तरह सामान्य नहीं रहेगा। कई बदलावों के बाद सिनेमाहॉल खोले जाएगे। गृह मंत्रालय ने कंटेनमेंट जोन के बाहर सिनेमाघर, थिएयर और मल्टीप्लेक्स खोलने को लेकर अपनी नयी गाइडलाइन जी है। हलाकि महाराष्ट्र सरकार ने अपने राज्य में अभी सिनेमा हॉल नहीं खोलने का फैसला किया है। क्यों की महाराष्ट्र में कोरोना के मामले काफी तेज़ी से बढ़ रहे है।

10 Best Cinema Halls or Multiplexes in India You Must Try in 2018

नयी  गाइडलाइन के चलते सिर्फ 50 प्रशित लोग ही सिनेमा हॉल में जा सकेंगे। वही एक साथ बेठने की इजाजद नहीं होगी। 15 अक्टूबर से सिनेमा हॉल को खोल दिया जाएगा। हलाकि अभी कहा कहा और किस जगह ये सिनेमा हाल हॉल खोलने है उसको लेकर राज्य सरकार फैसला लेगी। सिनमा हॉल की एंट्री से लेकर किसी चीज़ की सुविधा उठाने के लिए आपको मास्क लगाना जरुरी होगा। अब देखना होगा कौन कौन सी फिल्म सिनेमा हॉल में रिलीज होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here