शुक्र का मीन राशि में परिवर्तन, 6 राशियों को करेगा परेशान व अन्य राशियों की बदल देगा किस्मत

0
67

जयपुर। कल यानी 15 अप्रैल की रात शुक्र ने कुंभ राशि को छोड मीन राशि में प्रवेश किया है। मीन में शुक्र का राशि परिवर्तन उच्चराशिस्थ होता हैं।  इसके साथ ही कुड़ली में शुक्र को नैसर्गिक भोगविलास व दाम्पत्य का कारक ग्रह माना जाता है। इसके साथ ही शुक्र का संबध गीत-संगीत, ललित-कला से भी होता है। आज हम इस लेख में सभी राशियों पर शुक्र के गोचर के कारण पड़ने वाले प्रभाव के बारे में बता रहे हैं।

 मेष- इस राशि पर शुक्र के गोचर के कारण  आर्थिक उन्नति होगी। भोग-विलास के संसाधन बढेंगे व दांपत्य जीवन में रोमांस बढेंगा।

वृष– इस राशि में शुक्र का गोचर धन लाभ कराएंगा, कार्य में सफ़लता मिलेगी। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

 मिथुन– इस राशि में शुक्र के गोचर के कारण शारीरिक परेशानी व मानसिक चिंता होगी। धन हानि होने के साथ ही कार्यक्षेत्र में विघ्न आएंगे।

 कर्क– इस राशि में शुक्र के गोचर के कारण प्रत्येक काम में लाभ होगा। स्वास्थ्य लाभ होगा। परिवार का सहयोग मिलेगाष भाग्य का साथ मिलेगा।

सिंह- इस राशि के लोगो को शुक्र के गोचर से धन लाभ होगा। भोग-विलास के साधनों में वृद्धि होगी। दाम्पत्य सुख की प्राप्ति होगी।

कन्या– इस राशि के लोगो को शुक्र के गोचर से मान सम्मान को क्षति होगी। परिश्रम का उचित फल नहीं मिलेगा। जीवनसाथी से विवाद होगा।

 तुला– इस राशि के लोगो को शुक्र के गोचर के कारण शत्रुता में वृद्धि होगी। जीवनसाथी से मतभेद होंगे। दुर्घटना की संभावना बनी रहेगी है।

 वृश्चिक– इस राशि के लोगो को शुक्र के गोचर के कारण संतान से लाभ होगा। धन की प्राप्ति होगी। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

 धनु- इस राशि के लोगो को शुक्र के गोचर के कारण सारी इच्छाएं पूरी होगी। आर्थिक लाभ के अवसर के साथ ही भोग-विलास की सामग्री प्राप्त होगी।

मकर– इस राशि के लोगो को शुक्र के गोचर के कारण साहस-पराक्रम में वृद्धि होगी। धन लाभ होगा। ऑफिस में प्रमोशन होगा। भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त होगा।

कुंभ- इस राशि के लोगो को शुक्र के गोचर के कारण धन लाभ होगा। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। संतान प्राप्ति का योग बनेगा।

 मीन– इस राशि के लोगो को शुक्र के गोचर के कारण  धन लाभ होगा। शत्रु परास्त होंगे। विवाह का योग बनेगा। व्यापार में लाभ होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here