शुक्र का मकर राशि में प्रवेश के कारण सभी 12 राशियों पर पडेंगा इसका असर

0
92

जयपुर। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार गुरु शुक्र में 24 फरवरी 2019 के दिन धनु राशि से मकर राशि में प्रवेश कर रहा है। शुक्र का ये परिवर्तन राशि को प्रभाविक करने वाला हैं। आज हम इस लेख में शुक्र का मकर राशि में प्रवेश के कारण राशि में पड़ने वाले प्रभाव के बारे मे बता रहें हैं।

मेष राशि-
इस राशि के लोगो को आर्थिक रूप से लाभ होने वाला है। ऑफिस में उच्चाधिकारी प्रसन्न रहेंगे। अटके हुए काम में आसानी से सफलता मिलेगी।

वृषभ राशि
इस राशि के लोगो को भाग्य का साध मिलेगा। इन राशि के लोगो को व्यवसाय में आसानी से तरक्की मिलेगी। नौकरी के अच्छे अवसर मिलेंगे।

मिथुन राशि-
इस राशि के लोगो को धनप्राप्ति के आकस्मिक योग बनेंगे। संबंधों में हें उनके बीच पारस्परिक निकटता बढ़ेंगी।

कर्क राशि-
इस राशि के लोगो को अपने सारे काम को सावधानी से करने की जरुरत हैं। इन राशि के लोगो के लिए समय शुभ हैं जिससे हर काम में आसानी से सफलता मिलेगी। इस राशि के लोगो संपत्तियों खरीदेंगे।

सिंह राशि-
इस राशि के लोगो के बीच विपरीत लिंग के प्रति निकटता आएंगी। संबंधों में आगे बढ़ने का प्रयास करेंगे। काम के भारी दबाव के कारण थकान व आलस्य महसूस करेंगे।

कन्या राशि-
इस राशि के लोगो को भाग्य का साथ मिलेंगा। इन राशि के लोगो के अटके हुए काम आसानी से बनेगे। प्रेम संबंधों के लिए यह समय बहुत अच्छा लगता है।

तुला राशि-
इन राशि के लोगो को प्रॉपर्टी का लाभ मिलेगा। इस राशि के लोगो को रचनात्मक काम में आसानी से सफलता मिलेगा। वैभवशाली जीवनशैली अपनाएंगे।

वृश्चिक राशि-
इस राशि के लोगो के लिए शुभ समय है। इस राशि के लोगो के लिए विवाद व क्रोध की स्थिति बनेगी। जीवन साथी के पीछे खर्च होने के योग हैं।

धनु राशि-
इस राशि के लोगो को आय में बडा लाभ मिलेगा। आर्थिक लाभ का योग बनेगा। नया काम शुरु करने में लाभ मिलेगा।

मकर राशि-
इस राशि के लोगो को उन्नति के नये अवसर मिलेंगे। लाइफ में टर्निंग प्वाइंट आएंगा। विपरीत लिंगी लोगो के प्रति आकर्षण बढेंगा।

कुंभ राशि-
इस राशि के लोगो को भविष्य के लिए नये अवसर मिलेंगे। नए लोगों से मुलाकात होगी इसके साथ ही विपरीत लिंगी लोगो के प्रति आकर्षण बढ़ेंगा।

मीन राशि-
इस राशि के लोगो को आर्थिक स्थिति में लाभ मिलेगा। यदि आप कुछ नया करने की सोच रहे हैं तो समय शुभ है। लव अफेयर्स के लिए समय शुभ नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here