बाथरूम के सामने कभी ना लगाएं यह चीज़, आने लगेंगी बुरी शक्तियां

0

व्यक्ति के जीवन से जुड़ी हर चीज वास्तुशास्त्र से जुड़ी होती हैं। मनुष्य रोजाना जिन चीजों का प्रयोग या फिर इस्तेमाल करता हैं। वह सब वास्तुशास्त्र में आती हैं। आपको बता दें,कि वास्तुशास्त्र का सम्बन्ध व्यक्ति के जीवन से होता हैं। अगर घर का वास्तु सही हैं,तो व्यक्ति के जीवन में खुशियां ही खुशियां बनी रहती हैं। वही अगर घर में कोई वास्तुदोष हैं,तो व्यक्ति को कई सारी समस्याओं और परेशानियों को झेलना पड़ सकता हैं। तो आज हम इसी के बारे में बात करने जा रहे हैं।

आपको बता दें,कि घर में रखी बाल्टी का रंग भी व्यक्ति की किस्मत और भाग्य को खोल सकता हैं। वही ज्योतिषों के मुताबिक बाथरूम में हमेशा ही नीले कलर की बाल्टी ही रखना बहुत ही लाभकारी और फलदायी माना जाता हैं। ऐसा कहा जाता हैं। कि इस रंग की बाल्टी को बाथरूम में रखने से घर परिवार में सुख और शांति के साथ समृद्धि में भी वृद्धि होती हैं। मगर कभी भी बाल्टी को खाली नहीं छोड़ना चाहिए। उसमें हमेशा ही थोड़ा सा पानी जरूर ही भर कर रखना चाहिए। वही बता दें,कि घर में बाथरूम में भी कई सारे दोष उत्तपन्न होते हैं। जो व्यक्ति के जीवन में शुभ अशुभ प्रभाव भी डालते हैं।

यह भी कहा जाता हें,कि बाथरूम के दरवाजे के सामने कभी भी दर्पण को नहीं लगाना चाहिए। क्योंकि यह व्यक्ति के जीवन में अशुभ प्रभाव डालता हैं। वही जब भी कोई व्यक्ति घर के बाथ रूम का दरवाजा खोलता हैं। तो घर की नकारात्मक ऊर्जा व शक्ति दर्पण से टकराकर वापस घर में ही चली आती हैं। इसी वजह से कभी भी बाथरूम के सामने दर्पण को नहीं लगाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here