इस पौधे में छिपे हैं कई चमत्कारी राज,घर पर रखने से होती हैं धन वर्षा..

0
72

भारतीय वास्तु शास्त्र के साथ ही चीनी वास्तुशास्त्र फेंगशुई का भी अधिक महत्व होता हैं। जिस प्रकार से वास्तुशास्त्र में घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए कई सारे उपाय बताए गए हैं। उसी तरह से चीनी वास्तु शास्त्र फेंगशुई में भी घर में पैसों और तरक्की पाने के लिए ढेर सारे उपाय बताए गए हैं। वैसे तो पैसे की कमी को दूर करने के लिए मनी प्लांट को लगाने की बात कही जाती हैं।

मगर बहुत ही कम लाग यह बात जानते हैं,कि इससे भी अधिक कारगार होता हैं। क्रासुला का पौधा। आपको बता दें कि,क्रासुला के पौधे को मनी प्लांट की तरह ही फेंगशुई में मनी ट्री कहा जाता हैं। फेंगशुई में इसका बहुत अधिक महत्व हैं। कहा जाता हैं। कि यह पौधा चुंबक की तरह पैसों को अपनी ओर खींचता हैं।

बता दें कि यह छोटा सा मखमली पौधा गहरे हरे रंग का होता हैं,और इसका फैलाव बहुत जल्दी से होता हैं। साथ ही इस पौधे को पानी की अवश्यकता कम पड़ती हैं। इस पौधे को किसी गमले या जमीन में लगा दें,और फिर यह अपने आप फैलता रहेगा। इसे धूप या फिर छांव कहीं भी लगाया जा सकता हैं।

आप को बता दें कि इस पौधे के बारे में यह माना जाता हैं,कि यह सकारात्मक ऊर्जा देता रहता हैं,जबकि घर में नकारात्मक ऊर्जा को बाहर करने में काफी मदद करता हैं। इसे घर के मुख्य द्वारा की दायीं ओर लगाएं। और फिर देखिए,कैसे आपके घर में पैसों की वर्षा होने लगेगी। सुख शांति बनी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here