प्रद्युम्न हत्याकांड: पिता वरुण बोले-CBI जांच क्यों नहीं हो रही शुरू, कहीं किसी को बचाने की साजिश…

0
72

चंडीगढ़। गुरुग्राम के प्रतिष्ठित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय बच्चे प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के मामले की जांच सिफारिश के सात दिन बाद भी सीबीआई द्वारा शुरू नहीं की गई है। जिस पर मृतक बच्चे प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने आपत्ति जताते हुए इस हत्याकांड की जांच का चार्ज तुरंत सीबीआई को सौंपने की मांग की है। उन्होने कहा कि सीबीआई अगर जल्द मामले की जांच शुरू नहीं करेगी तो हम न्याय के लिए उच्चत्तम न्यायालय का दरवाजा खटखाएंगे।

अपने वकील के साथ पत्रकार वार्ता को संबोंधित करते हुए वरुण ने कहा कि हरियाणा सरकार ने सात दिन पहले ही सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है तो फिर जांच में इतनी देरी का क्या औचित्य है। कहीं एक साजिश के तहत किसी को बचाया तो नहीं जा रहा। ठाकुर ने कहा कि हमने इस मामले में पीएमओ व गृहमंत्री को भी मेल के जरिए रिक्वेस्ट भेजी थी। हम जानना चाहते हैं कि सीबीआई अपनी जांच कब शुरू कर रही है। उन्होने कहा कि हमने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को भी न्याय के लिए एक पत्र लिखा है। मुझे उम्मीद है कि एक मां होने के नाते शायद वो मेरा दर्द समझ जाएं।

बता दें कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खटटर ने शुक्रवार को प्रद्युम्न के माता-पिता से मुलाकात के बाद इस हत्या की जांच सीबीआई के हवाले करने का फैसला ले लिया था। आपको बता दें कि अब प्रद्युम्न हत्याकांड की जांच सीबीआई करेगी। गौरतलब है कि गुड़गांव स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल तीन म​हीने तक राज्य सरकार के अधीन रहेगा। अभी दो दिन पहले ही एसआईटी की टीम ने रेयान इंटरनेशनल स्कूल के सभी स्टाफ से पूछताछ की थी। गुरूवार को भी पूछताछ जारी थी।

प्रद्युम्न हत्याकांड में आरोपी कंडक्टर अशोक के वकील ने बीते शुक्रवार को बयान दिया कि इस मामले में अशोक पूरी ​तरह से निर्दोष है, उसे फंसाया जा रहा है। हांलाकि प्रद्युम्न हत्याकांड में आरोपी कंडक्टर अशोक पहले से ही पुलिस के सामने अपना आरोप कबूल कर चुका है। आपको बतादें कि एक प्रमुख समाचार चैनल के सामने भी बस कंडक्टर अशोक प्रद्युम्न की हत्या की बात स्वीकार कर चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here