चूचा बनकर पॉपुलर हुए वरुण शर्मा अब अर्जुन पटियाला और खानदानी शफाखाना में निभाएंगे ये खास किरदार

0
63

बॉलीवुड के एक्टर वरुण शर्मा को इंडस्ट्री में एक कॉमेडियन एक्टर के तौर पर जाना जाता है फिल्म फुकरे से अपनी खास पहचान बनाने वाले वरुण शर्मा ने हाल ही में अपने करियर को लेकर बातें की।बता दें वरुण की आगामी फिल्मो में अर्जुन पटियाला और खानदानी शफाखाना शामिल है।जिसमें वरुण एक खास किरदार निभाने वाले है।

इस दौरान फिल्म अर्जुन पटियाला में अपने किरदार को लेकर वरुण कहते है कि यह फिल्म आज तक बनी सारी कॉमेडी फिल्मों का उनवान है। यह एक अलग ही तरह का प्रयोग है। स्पूफ कॉमेडी हिंदी सिनेमा में कम ही बनी है। विदेश में मीट द स्पार्टन्स, आई नो व्हॉट यू डिड लास्ट समर जैसी फिल्में खूब बनती हैं। हिंदी सिनेमा में वैसा ही कुछ करने की कोशिश इस फिल्म में की गई है। जाहिर सी बात है इतनी अलहदा फिल्म में जब आप काम करते हैं तो बतौर अभिनेता आपका एक नया आयाम लोगों को दिखता है।

पुलिस के किरदारों पर बनी फिल्मों के बारे में वरुण ने कहा कि हम किसी और पर नहीं बल्कि खुद ही पर हंस रहे हैं। अपना ही मजाक बना रहे हैं। न ये सिंघम का मजाक है और न ही सिंबा का। इस फिल्म के अंदर अपनी ही एक कहानी है। आप देखेंगे कि फिल्मों के सेट के पीछे बातें होती हैं वही हम इस फिल्म में कर रहे हैं। हम हिंदी सिनेमा की किसी फिल्म का मजाक बिल्कुल नहीं बना रहे, यह पूर्ण रूप से नया विषय और नई कहानी है।

फिल्मो में सिर्फ कॉमेडी किरदार निभाने पर वरुण ने कहा कि मैं चार-पांच साल पहले जब मुंबई आया तो थियेटर किया करता था। उस वक्त मैं अश्वत्थामा जैसे नाटकों में गंभीर किरदार ही करता था। मुझे तो कभी लगा ही नहीं कि मैं कॉमेडी भी कर सकता हूं। फुकरे रिलीज हुई और लोगों की प्रतिक्रिया देखी तो पता चला कि मुझमें लोगों को हंसाने वाली काबिलियत भी है। मैं अनुराग कश्यप, बिजॉय नांबियार जैसे लोगों के साथ भी काम करना चाहता हूं।

गौरतलब है कि फुकरे के बाद वरुण का किरदार काफी पसंद किया गया था इस दौरान चूचा से पॉपुलर हुए वरुण ने कहा कि सच पूछिए तो इस किरदार वाले नाम से बाहर निकलने का मैं भी दबाव महसूस करता हूं। अर्जुन पटियाला शायद इसे मेरा नाम ओनीडा सिंह कर दे या अगली फिल्म छिछोरे कर दे। लेकिन मुझे कोई चूचा बुलाता है तो मुझे अच्छा लगता है। कुछ ही ऐसे किरदार हैं जिनके नाम लोगों को आज तक याद हैं जैसे मोगैंबो, शाकाल, क्राइम मास्टर गोगो, मजनू भाई, मुन्ना भाई, सरकिट आदि। इस लिस्ट में मेरा नाम शुमार होना एक बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है।बता दें इन फिल्मों के बाद वरुण आगामी फिल्म रुहीअफजा की शूटिंग शुरु कर देगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here