फिल्म देखकर आप लोग इमोशनल हो, रोएं, हंसे यही चाहते: वरूण धवन

0
70

बॉलीवुड के सुपरहिट अभिनेता वरुण धवन की फिल्म ‘कलंक’ कल यानी 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। ये फिल्म एक मल्टीस्टारर है जिसमे वरूण धवन, आ​लिया भट्ट, आदित्या रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस वक्त फिल्म की पूरी स्टारकास्ट प्रमोशन में जुटी हुई है। फिल्म में एक से एक बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं यही कारण है कि लोग इसे देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं।

एक इवेंट के दौरान वरुण जितने एक्साइटेड दिखें, उतने ही नर्वस भी नजर आएं। वरुण धवन ने कहा कि, यह फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और वह उम्मीद कर रहे हैं कि लोगों को फिल्म पसंद आए।

वरुण धवन ने कहा कि, ‘अच्छा है जब लोग आपसे एक्सपेक्ट करते हैं तो, अभी लोग इस फिल्म से एक्सपेक्ट कर रहे हैं, जो अच्छा है। यह बहुत ही पैन इंडिया मसाला फिल्म है, हमने सारे एलिमेंट्स डाले हैं बस होपफुल्ली लोगों को यह फिल्म टच करें। यह फिल्म देखकर आप लोग इमोशनल हो, रोएं, हंसे यही चाहते हैं।’

इस फिल्म की एक खासियत ये भी है कि इसमें लंबे अरसे के बाद बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी रहे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित साथ नजर आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here