फिल्म बाला देखकर निर्देशक अमर कौशिक के मुरीद हुए वरूण धवन, कही ये बात

0
48

बॉलीवुड के अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली कई फिल्मों में व्यस्त है। जिसमे कुली नंबर वन, स्ट्रीट डांसर 3डी जैसी शामिल है। इसके अलावा वो और भी कई प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में वो सारा अली खान के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। ‘कुली नंबर 1’ का निर्देशन वरुण के पिता डेविड धवन कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू होने के साथ ही मेकर्स ने ‘कुली नंबर 1’ का पोस्टर भी जारी किया था। हालांकि इससे इतर अभिनेता वरूण धवन ने बाला के निर्देशक अमर कौशिक को लेकर एक बयान दिया है। मुंबई में फिल्म बाला की स्क्रीनिंग के दौरान उन्होंने ये बयान दिया था। वरूण धवन ने बताया कि, ‘मुझे अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्में बहुत पसंद है। मुझे वो निर्देशक के तौर पर अच्छे लगते है। मैं बाला फिल्म का ट्रेलर देखा है। मुझे वो बहुत अनोखा लगा। फिल्म में सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर जैसे बेहतरीन कलाकार है। आयुष्मान की बात तो और ही है।’

अमर कौशिक बॉलीवुड के ऐसे ​निर्देशक जिन्होंने कई शानदार फिल्में दी हैै जिसमे स्त्री जैसी शामिल है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अहम किरदार में दिखाई दिए थे। फिल्म में उम्मीद से ज्यादा बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर दिखाई थी।अगर हम फिल्म बाला की बात करें तो ये 7 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी एक ऐसे इंसान की है जो कम उम्र में गंजेपन की समस्या से परेशान है।

फिल्म ‘बाला’ में अभिनेता आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर के अलावा, यामी गौतम, सौरभ शुक्ला, सीमा पाहवा, जावेद जाफरी और धीरेंद्र कुमार गौतम जैसे कई कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here