लॉकडाउन में इस चीज को मिस कर रहें अभिनेता वरुण धवन

0

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड के स्टार्स अपने अपने घरों में कैद हैं। लॉकडाउन का ऐलान हुए आज करीब दो महीने का समय हो गया है। कई लोग और बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे है जो अपने घरों से दो महीने तक बाहर नहीं निकले है। लेकिन अब लगता है कि धीरे धीरे सब्र का बांध टूटता जा रहा है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के अभिनेता वरूण धवन के साथ देखने को मिल रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें अभिनेता वरूण धवन अपने शूटिंग के दिनों को मिस कर रहे है। लॉकडाउन के बाद बदल जाएगा मेकर्स का टॉपिक चुनने का नजरिया

वरूण धवन शूटिंग सेट पर वापसी करना चाहते है। हाल ही में वरूण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जो उनकी किसी फिल्म के सेट के दौरान की है और वरूण धवन शॉट के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए वरूण धवन ने कैप्शन में लिखा कि, मैं फिल्म शूटिंग को मिस कर रहा हूं। उनके इस पोस्ट पर उनके कई बॉलीवुड साथियों ने कमेंट किया है।

coronavirus Effect: लॉकडाउन के बाद थिएटर बिजनेस में आ सकता है बदलाव

जिसमे सभी ने अपना अपना दुखड़ा सुनाया है। वहीं आपको बता दें कि वरूण धवन अकेले ऐसे स्टार नहीं है जो शूटिंग सेट को मिस कर रहे है। इससे पहले अर्जुन कपूर भी ऐसी तस्वीर शेयर कर चुके हैं और उन्होंने कहा था कि वो भी काम पर जाना चाहते है। इससे ये जाहिर हो रहा है कि ये दोनों ही कलाकार काम पर जल्द ही से जल्द जाना चाहते है। अब ये घर में ज्यादा समय तक नहीं टिक सकते हैं। वरूण धवन को आने वाले दिनों में आप कुली नंबर 1 और मिस्टर लेले जैसी फिल्मों में देखने वाले है।

World No Tobacco Day: चाहकर भी खुद को सिगरेट पीने से नहीं रोक पाए बॉलीवुड के ये स्टार्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here