धागे से बुनी कहानी को इस दिन सिनेमाघरों में लाएंगे वरुण-अनुष्का, पहले पोस्टर के साथ जाने ट्रेलर रिलीज डेट

0
38

बॉलीवुड के गलियारो मे यूँ तो आये दिन किसी ना किसी फिल्म की खबरें सामने आती ही रहती है हम बात कर रहे है वरुण-अनुष्का की आगामी फिल्म सूई-धागा की।फिल्म का बज काफी दिनो से बॉलीवुड के गलियारो में गुंज रहा है बता दें पिछले समय फिल्म के पहले पोस्टर को लेकर खबर आई थी इस फिल्म के पोस्टर को तैयार करने के लिए भारत के मशहुर कलाकारो का सहारा लिया गया।

इसी लिहाजे से फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।हाल ही में वरुण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म के रिलीज होने की डेट भी फाइनल कर दी है।बता दें वरुण ने अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो साईकिल से अपनी ढाढ़ी बनवाने नाई के पास जाते है और मेक इन इंडिया का प्रचार करते हुए अपनी फिल्म की डेट का खुलासा करते है।

https://www.instagram.com/p/BkKN-VcAKNx/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

वरुण ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- ”बड़े मौज से पेश करते हैं हम सुई धागा मेड इन इंडिया का पहला पोस्टर! बता दें फिल्म का ट्रेलर 13 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।नही अनुष्का ने अपनी वॉल पर लिखा है- ‘ धागे धागे पे लिखा है, सिलने वाले का नाम! आइये हमारी बुनी हुई कहानी सुनने!। फिल्म 28 सितंबर को रिलीज की जाएगी।

फिल्म का नाम ‘सुई धागा : मेड इन इंडिया’  है।जो कि मोदी जी के मेक इन अभियान से सीधा संबंध रखती है।पिछले काफी समय से फिल्म में वरुण अनुष्का का लुक सामने आ रहा  है जिसमें दोनो बहुत ही यूनिक लुक में नजर आ रहे है दोनो का ये लुक देखकर दर्शको को वैसे ही फिल्म देखने का मन कर जाएगा।

बता दें फिल्म को यशराज बैनर तले  मनीष शर्मा प्रोड्यूस  कर रहे है वही फिल्म का डायरेक्शन शरत कटारिया कर रहे है।फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है अब फिल्म के रिलीजिगग की तैयारी की जा रही है।फिल्म में वरुण  कॉमन मैन की भूमिका निभाएंगे तो अनुष्का भी उनकी पत्नी के रुप में  कॉमन वुमन को रोल प्ले करेंगी फिल्म में दोनो के इस लुक को देखकर पहचानना मुश्किल हो जाएगा क्या वाकई दोनों इंडस्ट्री के सुपरस्टार है।

शाम का programme. Bhuttaa khao mast ho Jao. #suidhaaga made in india

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here