वैलेंटाइन डे स्पेशल: पहली डेट पर लड़कों को बनाना है अपनी काली आंखों का दीवाना, तो मस्कारे का ऐसे करें यूज

0
86

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि कल से वैलेंटाइन वीक शुरु होने वाला है। तथा कल रोज डे हैं। लोग साल भर से इस मौके का बेसब्री से इंतजार करते हैं। तथा इस मौके पर लोग अपने पार्टनर से अपने दिल की बात बोलते हैं। तथा अपने प्यार का इजहार करते हैं। तथा लोग इस दिन अपने पार्टनर को खुश करने के लिए कई दिनों पहले से ही इसकी तैयारियों में लग जाते हैं। तथा लोग इस मौके पर पहनावे से लेकर हर चीज का ध्यान रखते हैं। कासकर लड़कियां ऐसे मौकों पर अपने लुकिस को लेकर काफी परेशान रहती हैं। तथा वे हमेशा यही बात सोचती रहती हैं कि वे ऐसा क्या पहने या क्या करें कि वे अपने पार्टनर को अपनी तरफ आकर्षित कर सकें।

इस लिए आज हम वैलेंटाइन डे के इस खास मौके पर अपने पार्टर को रिझाने तथा अपकी खूबसूरती में चार चांद लागाने में मदद करने के लिएए कुछ ब्यूटी टिप्स लेकर आए हैं। जिन्हें अपनाकर आप बेहद खूबसूरत दिख सकती हैं। आज हम आपको खूबसूरत आंखें पाने के कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि जब सही तरह से आई मेकअप किया गया हो और मस्कारे का इस्तेमाल सही तरह से कर नशीली आंखे पा सकती हैं। क्योंकि आप नशीली आंखों से अपने पार्टनर को आसानी से इंप्रेस कर सकती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि कई महिलाएं जब अपने ऊपर की पलकों पर मस्कारा लगाती हैं तो वे नीचे की तरफ देखती हैं। जिसके चलते उनकी आंखों में ठीक ढंग से मस्कारा नहीं लग पाता। इस लिए हमेशा मस्कारा लगाते समय ऊपर की तरफ देखें ऐसा करने से आपकी पलकें सुंदर नजर आएंगी।

बता दें कि नीचे की पलकों पर जब भी मस्कारा लगाते समय हमेशा पलकों के नीचे पेपर का यूज करें। क्योंकि ऐसा करने से मस्कारा फैलता नहीं हैं। तथा आपकी आंखे नशीली दिखने लगेंगी।
img src=”http://www.samacharnama.com/wp-content/uploads/2019/02/60.jpg” alt=”” width=”500″ height=”300″ class=”aligncenter size-full wp-image-703504″ />

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here