वैलेंटाइन डे स्पेशल: प्यार के दिन अपने क्रश से कैसे करें मोहब्बत का इजहार? आपके लिए ही हैं ये रोमांटिक सॉन्ग

0
254

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि आज वैलेंटाइन डे हैं। तथा यह दिन प्यार करने वाले कपल्स के लिए बेहद खास होता है। इस दिन लोग अपने पार्टनर  से अपने प्यार का इजहार करते हैं। इस लिए आज हम आपके वैलेंटाइन डे को सादगार बनाने के लिए इस आर्टिकल में खास रोमांटिक गानों का कलेक्शन लेकर आए हैं। जिनके जरिए आप अपने पार्टनर के सामने अपने दिल की बात का इजहार कर सकते हैं।

मेरे ख्यालों की मल्लिका (फिल्म- जोश)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप अपनी क्रश के सामने  ‘जोश’ फिल्म का यह रोमांटिक गाना गा कर अपनी भावनाओं का इजहार कर सकते हैं।

रुक जा ओ दिल दीवाने (दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप भी अपने प्यार का इजहार करने के लिए  किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का गाना गाकर अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं।

तुमने न जाना (चलते चलते)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप अपने प्यार का इजहार करने के लिए अपनी पार्टनर के लिए  शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘चलते चलते’ का गाना ‘तुमने न जाना कि मैं दीवाना गा सकते हैं।

तेरी झुकी नजर (मर्डर 3)

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि आप वैलेंटाइन डे पर प्यार का इजहार करने के लिए  रणदीप हुड्डा और सारा लॉरेन स्कीटारर मर्डर 3′ फिल्म का गाना गा सरकते हैं।

अफीमी (मेरी प्यारी बिंदु)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप इस वैलेंटाइन डे पर आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ के अफीमी गाने को गाकर अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं।

सुन साथिया (एबीसीडी 2)

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि आप इस वैलेंटाइन डे पर अपने प्यार का रोमांटिक अंदाज में इजहार करने के लिए  श्रद्धा कपूर और  वरुण धवन स्टारर फिल्म एबीसीडी 2  का ‘सुन साथिया’ गाना गाकर रोमांटिक अंदाज में अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here