Promise day: वादा करो नहीं छोड़ोगी तुम मेरा साथ…बॉलीवुड के इन नगमों से बनाए अपना प्रॉमिस डे खास

0
65

दोस्तों आज वैलेंटाइन वीक का पांचवा दिन यानी प्रॉमिस डे होता है। अब कोई ऐसा स्पेशल दिन हो और बॉलीवुड ने कोई गाना नहीं बनाया हो ऐसा कैसे हो सकता हैं। जी हां हम भारतीय का कोई भी त्योहर बिना किसी गानो के अधूरा रहता हैं। फिर वो चाहे कोई भी दिन हो। आज प्रॉमिस डे पर हम आपके लिए कुछ खास और बेहद खूबसूरत गाने लेकर आए हैं। वैलेंटाइन वीक का सबसे खूबसूरत दिन प्रॉमिस डे पर मन में प्यार और लगाव के भाव को लिए प्रेमी जोड़े एक दूसरे से पूरी जिंदगी भर प्यार करने और हमेशा साथ रहने का वादा करते हैं। तो ये दिन उन प्रेमी जोड़े के लिए बेहद खास है। तो अगर आप अपने प्यार को ये खूबसूरत वादा करने जा रहे हैं तो उसमें बॉलीवुड गानों से करें तो शायद ये बेहद रोमांटिक और फिल्मी स्टाइल होगा। तो आपके लिए पेश है प्रॉमिस डे पर ये बेहतरीन नगमें—

वादा करो नहीं छोड़ोगी तुम मेरा साथ
प्रॉमिस डे के हिसाब से ये बेहद खूबसूरत गाना हैं। आप ये गाना अपने प्यार को डेटिकेट करके उनसे प्रॉमिस ले सकते हैं। ये गाा जीने-मरने की कसमें खाने वाले प्रेमियों के लिए बेहद खास है।

वादा रहा प्यार से प्यार का
अक्षय कुमार और ऐश्वर्या राय बच्चन का ये गाना युवाओं की पहली पसंद हैं। इस गाने के साथ आप अपने प्यार से प्रॉमिस ले सकते हैं।

वादा करले साजना
विनोद खन्न और नीतू सिंह ये गाना अपने जमाने का सुपरहिट हैं। लेकिन आज भी युवा इसके काफी पसंद करते हैं। इस गाने के साथ आप अपने प्यार के साथ जीने मरने की कसम खा सकते हैं।

सिलसिले मुलाकातों के
ये गाना काफी ज्यादा प्यारा हैं। अगर आप अपने प्यार से वादा लेना चाहते हैं तो इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है।

तेरा मेरा साथ रहें
सौदागर फिल्म का इससे बेहतर सॉन्ग से अच्छा कुछ भी नहीं हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here