प्यार पाने के लिए 3 सरल उपाय, आप भी आजमाएं…

0

दुनिया में हर कोई अपना सच्चा प्यार पाना चाहता हैं। मगर सभी को अपना प्यार नहीं मिल पाता हैं। हर कोई यह सोचता हैं, कि वह जिससे प्यार करें वह भी उससे बहुत प्यार करें। उसके हर सुख दुख को अपना सुख और दुख समझे जीवन के हर मोड़ पर वह उसका साथ दें।

मगर अधिकतर लोग सच्चे प्यार को पाने के लिए क्या—क्या नहीं करते हैं। जादू—टोना, ज्योतिष, पंडित सभी के उपायों को आजमाते हैं। मगर उन लोग निराशा ही हाथ लगती हैं। क्योंकि उन्हें उनका सच्चा प्यार नहीं मिल पाता हैं। क्योंकि वे सारे उपाय इतने कठिन होते हैं। कि कोई उन्हें कर ही नहीं पाता हैं। तो आज हम कुछ ऐसे उपायों को बताने जा रहे हैं,जिसे करने से व्यक्ति को अपने जीवन में जल्द से जल्द सच्चा प्यार मिल सकता हैं। तो आइए जानते हैं। कि वो कौन से उपाय हैं।

जानिए सरल उपायों के बारे में—
अगर आपका पति या फिर प्रेमी या प्रेमिका के प्रति प्यार कम हो गया हैं,तो भगवान श्री कृष्ण का स्मरण कर तीन इलायची को अपने बदन से स्पर्श करती हुई शुक्रवार के दिन घर में कही पर छुपा कर रख दें। घर में नहीं तो अपने साड़ी के पल्लू में भी बांध कर आप उसे रख सकती हैं। इसे रूमाल में भी रखा जा सकता हैं। वही शनिवार की सुबह वह इलायची पीस कर किसी भी व्यंजन में मिलाकर पति या फिर अपने प्रेमी को खिला दें। केवल तीन शुक्रवार में ही आपको इसका असर नजर आने लगेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here