उत्तर प्रदेशः मऊ में सिलेंडर फटने के बाद दो मंजिला इमारत ढही, 12 की मौत

0
63

जयपुर। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में सोमवार की सुबह है एक सिलेंडर के विस्फोट होने से 2 मंजिला इमारत गिर गई और उसके ढूंढने से करीब 12 लोगों की मौत हुई है और करीब 16 लोग इस हादसे में घायल हुए हैं.

इस मामले को लेकर स्थानीय प्रशासन का कहना है कि कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है वहीं मध्यम में 5 साल का बच्चा भी दवा है इस बात की जानकारी बताई जा रही है. वहीं आजमगढ़ के डीआईजी मनोज तिवारी ने बताया कि एक बच्चा लापता है और हम उसका पता लगाने और बचाव अभियान को चला रहे हैं.

वही आपको बता दें कि पुलिस की कई टीमें हैं और बचाव अभियान में गैस सभी टीमें लगी हुई है वहीं अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने बताया कि अभी तक जिलाधिकारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार विस्फोट में कम से कम 10 लोगों की जान चली गई है और आग योगी आदित्यनाथ प्रदेश के मुख्यमंत्री ने महुआ जिले में सिलेंडर फटने से लोगों की जान पर जाने पर गहरा शोक जताया है.

वहीं इसके अलावा मऊ जिले अधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी के अनुसार खाना पकाते समय हुए इस विस्फोट में करीब 15 लोग घायल हुए हैं. जिनका इलाज कराया जा रहा है और बताया जा रहा है कि यह विस्फोट इतना भीषण था कि आसपास के मकानों में भी नुकसान पहुंचा है और राहत और बचाव कार्य को जारी रखा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here