उत्तर प्रदेश : जौनपुर में दीवार ढही, 3 बच्चों की मौत

0
57

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को जेसीबी मशीन से बालू हटाते समय दीवार गिरने से तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई। एक का बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजय राय ने बताया कि रेहटी गांव के निवासी महेंद्र यादव के घर के पास पिछले दिनों मंगवाए गए बालू को शुक्रवार को जेसीबी मशीन से बालू हटाते समय एक दीवार गिर पड़ी। इसकी चपेट में आकर चार बच्चे घायल हो गए। बच्चों को ग्रामीणों ने आनन फानन में मलबे से निकाला, लेकिन तब तक एक की मौत हो चुकी थी।

उन्होंने बताया कि तीन घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में आयुष (12), असजद (6) और शिवहरि (आठ) है। वहीं चौथे बच्चा बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

वहीं थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर देवतानंद सिंह ने बताया कि हादसे के संबंध में जिस मकान के अंदर बालू डाला जा रहा था, उसके मालिक महेंद्र यादव और जेसीसबी चालक के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण में लगी जेसीबी वहां कैसे पहुंची, इसकी छानबीन की जा रही है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here