उत्तर प्रदेश: सास—ससुर ने दामाद की पीट-पीट कर की हत्या, जानिए पूरा मामला !

0
116

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के निघासन थाना क्षेत्र के सुक्खनपुरवा गांव में ससुराल गए एक युवक को उसके ससुरालियों ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। युवक अपनी पत्नी को विदा कराने के लिए ससुराल पहुंचा था।

जानकारी के अनुसार निघासन थाना क्षेत्र के लोनियनपुरवा गांव निवासी रामकिशोर (30 वर्ष) की शादी दो वर्ष पूर्व सुक्खनपुरवा निवासी राम कुमार की बेटी आरती के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही आरती अक्सर अपने मायके रहने लगी थी, इसी बात को लेकर पति पत्नी में अक्सर तकरार होने लगी।

कुछ दिन पूर्व रामकिशोर अपनी पत्नी आरती को विदा कराने अपनी ससुराल गया था लेकिन आरती अपने मायके में ही रहना चाहती थी। इसी बात को लेकर रामकिशोर का अपने ससुरालियों से विवाद हो गया।

आरोप है कि आरती ने अपने मां-बाप व भाई के साथ मिलकर रामकिशोर की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे राम किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। रामकिशोर की मौत की सूचना पाकर उसके परिजन सुक्खनपुरवा गांव पहुंचे, जहां रामकिशोर मृत हालत में पड़ा था, जबकि आरती अपने पूरे परिवार के साथ मौके से फरार हो चुकी थी। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

युवक के भाई सूरज ने बताया कि उसकी बेटी काजल ने आरती व उसके मां-बाप को रामकिशोर की हत्या करते हुए देखा है।

निघासन इंस्पेक्टर अजय यादव ने बताया कि युवक की संद्धिग्ध हालत में मृत्यु हुई है, शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here