उत्तर प्रदेश : स्कूटी सहित 15 लाख के जेवर ले उड़े बदमाश

0
46

उत्तर प्रदेश सरकार और यहां का प्रशासन लाख कानून व्यवस्था सही होने का दावा करे, लेकिन स्थिति कुछ और ही है। ताजा मामला मुरादाबाद के कटघर थाना छेत्र के शिवपुरी इलाके का है, जहां शनिवार रात एक सर्राफ से तीन बदमाशों ने स्कूटी लूट ली और फरार हो गए। सर्राफ राजकुमार के मुताबिक, स्कूटी में करीब 15 लाख का जेवर रखा था जिसे वह दुकान से घर अपने कर्मचारी के हाथ भेज रहा था। दुकान में चोरी के डर से वह प्रतिदिन गहने घर भेजता था। वहीं इस लूट की वारदात के बाद मौके पर एसएसपी जे रवींद्र गौड़, एसपी सिटी अंकित मित्तल फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।

बदमाशों की पहचान करने के लिए पुलिस ने रात ही सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं, जहां वारदात के बाद तीन लोग एक बाइक से भागते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मुरादाबाद में हुई इस घटना से लोगों में अपराधियों का काफी भय बन चुका है वहीं इस वारदात से प्रशासन की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। सर्राफ राजकुमार ने बताया कि रोज की तरह वह दुकान का सभी जेवर अपने घर भेज देता था। शनिवार रात भी जब उसने अपने कर्मचारी के हाथ स्कूटी में रखकर जब इसने जेवर भेजे तो शिवपुरी में बाइक सवार बदमाशों ने पहले उसे चलती गाड़ी से धक्का दिया जब वह गिर गया तो स्कूटी लेकर फरार हो गए। इसमें करीब 15 लाख के जेवर और दुकान के जरूरी कागजात थे।

सर्राफ ने बताया कि उसके साथ दो वर्ष पूर्व में भी आंखों में मिर्ची झोंककर लूट की वारदात को अंजाम दिया जा चुका है।

वहीं एसपी सिटी अंकित मित्तल ने बताया कि कटघर थाना छेत्र में रात इस वारदात की जानकारी मिली थी। तत्काल मौके का मुआयना किया गया है। क्राइम ब्रांच को इसमें लगाया गया है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पूरे प्रकरण के हर पहलू की गंभीरता से जांच कर रही है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here