उत्तर प्रदेश : विवाहिता ने 11वीं मंजिल से कूद कर दी जान

0
93

जनपद के न्यू आगरा थाना क्षेत्र स्थित मंगलमशिला बिल्िंडग की 11वीं मंजिल से कूदकर एक विवाहिता ने जान दे दी। विवाहिता तीन माह पूर्व अमेरिका में रह रहे पति से विवाद के बाद लौट आई थी और अपने माता-पिता के साथ रह रही थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अपनी जांच में जुटी गई है।

पुलिस के मुताबिक, न्यू आगरा थाना क्षेत्र के मंगलमशिला अपार्टमेंट के दूसरी मंजिल में रहने वाले केशव अग्रवाल की बेटी निधि अग्रवाल का विवाह डेढ़ वर्ष पहले बेलनगंज निवासी चिराग मित्तल से हुआ था। चिराग साफ्टवेयर इंजीनियर है और इस वक्त अमेरिका में काम कर रहा है। शादी के बाद चिराग और निधि अमेरिका में जाकर बस गए। वहां दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई थी। बात बिगड़ने पर निधि तीन माह में ही आगरा लौट आई और कुछ दिन ससुराल में रहने के बाद वह अपने मायके आकर रहने लगी।

करीब 11 माह से निधि अपने मायके में ही रह रही थी। अप्रैल में पारिवारिक पंचायत में चिराग को बुलाकर दोनों का राजीनामा भी कराने का प्रयास हुआ, लेकिन बात नहीं बनी और मामला कोर्ट में तलाक तक पहुंच गया।

निधि ने गुरुवार सुबह घर वालों के साथ चाय पी और वहां से चली गई। जब घर के लोग अपने काम में व्यस्त हो गए तो निधि ने 11वीं मंजिल से छलांग लगा दी। आवाज सुनकर लोग दौड़े, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। परिजन भी मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से पूछताछ की। इसके बाद मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों के अनुसार, निधि वैवाहिक जीवन में चल रहे उतार-चढ़ाव के कारण तनाव में रह रही थी।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here