उत्तर प्रदेश : ट्रेन से गिरकर जीजा-साली की मौत

0
473

जनपद के विंढमगंज थाना क्षेत्र के केवाल गांव के पास मंगलवार सुबह मूरी एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर जीजा व साली की मौत हो गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इस बीच सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों ओड़िशा के मयूरभंज जिले के निवासी बताए गए हैं। मृतक की पहचान हो गई है, लेकिनल मृतका की पहचान नहीं हो सकी है।

विंढमगंज थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार यादव के मुताबिक, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि थाना क्षेत्र के केवाल गांव के पास से जा रही जम्मूतवी से राउरकेला जाने वाली डाउन मूरी एक्सप्रेस की जनरल बोगी से एक महिला अचानक अनियंत्रित होकर गिरने लगी, जिसे बचाने की कोशिश में एक युवक भी कूद पड़ा। ट्रेन से गिर कर घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल पर युवक के जेब से मिले मोबाइल के जरिए दोनों की शिनाख्त का प्रयास किया गया। पड़ताल में पता चला कि दोनों जीजा-साली हैं। युवक के पास से मिर्जापुर से बालासार तक का रेल टिकट भी बरामद किया गया।

प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार यादव ने बताया कि युवक के मोबाइल से नंबर निकालकर जब उसके परिजनों को फोन किया गया तो उसकी पहचान राजू उर्फ राजेंद्र (32) पुत्र प्रवीन महतो निवासी ग्राम कुकरीडीहा जिला मयूरभंज उड़ीसा के रूप में हुई।

युवक के परिजनों ने बताया कि महिला राजू की साली है। उन्होंने बताया कि फोन उठाने वाले हिंदी नहीं बोले पा रहे हैं। इस कारण मृतका का नाम स्पष्ट नहीं हो सका है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here