उत्तर प्रदेश : होमगार्ड के बेटे की गोली मारकर हत्या, जानिए पूरा मामला !

0
205

जनपद के अमृतपुर क्षेत्र में मंगलवार सुबह भूमि विवाद को लेकर हुए बदमाशों ने होमगार्ड के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। लाठी-डंडों से लैस हमलावरों ने होमगार्ड और उसके पिता को गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, अमृतपुर थाना क्षेत्र के अमृतपुर कस्बा निवासी राजीव उर्फ सर्वेश अवस्थी होमगार्ड है। उनके परिवार का 6 माह पहले गांव के ही राधाकृष्ण अवस्थी उर्फ बुली अवस्थी व उनके पुत्र गौरव, कल्लू उर्फ शिवम व कोमल से खेत में चकरोड डालने को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद से दोनों परिवारों में रंजिश चली आ रही थी। बताते हैं कि बुली अवस्थी के परिवार से कई धमकी दी जा चुकी थी।

मंगलवार सुबह सर्वेश का 16 वर्षीय बेटा सूर्याश उर्फ तनु अवस्थी खेत पर चारा लेने गया था। जहां घात लगाए बैठे आरोपियों ने उसे घेर लिया और ताबतोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से तनु घायल हो गया, गोली की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी। परिजन मौके पर पंहुचे और उसे लोहिया अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पाकर सीओ अमृतपुर सुरेंद्र कुमार, हलका इंचार्ज पंकज कुमार मौके पर पंहुचे और जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सीओ ने बताया कि जमीनी विवाद में किशोर की हत्या हुई है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here