उत्तर प्रदेश सरकार को किसानों की याद केवल विज्ञापनों में आती है : प्रियंका गांधी

0
33

जयपुर।   कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को किसानों की याद केवल विज्ञापनों में आती है.

 

आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वोटर लगातार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार पर हमला बोल रही है इसी के चलते आज उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तो किसानों की याद केवल विज्ञापनों में आती है. वही आपको बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि उत्तर प्रदेश के महोबा और हमीरपुर में कर्ज के तले दबे 2 किसानों ने आत्महत्या कर ली है और इसी खबर को लेकर कांग्रेस पार्टी के महासचिव ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला है.

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट करा है और अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने किसानों को परेशान करने की कई तरीकों को इजाद कर लिया है कर्ज माफी के नाम पर धोखा किया बिजली के बिल के नाम पर उनके साथ उनको जेल में डाल दिया और उन्होंने राज्य सरकार पर बाढ़ और बारिश के कारण बर्बाद हुई फसलों का मुआवजा देने का भी आरोप लगाया है.

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि बाढ़ बारिश से बर्बाद हुई फसल का कोई मुआवजा नहीं मिला है वहीं उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को किसानों की याद केवल विज्ञापनों में आती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here