उत्तर प्रदेश : दरोगा की पिस्टल से चली गोली, सिपाही की मौत

0
50

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में शनिवार को दरोगा की पिस्टल से गोली चलने से एक सिपाही की मौत हो गई। सूचना मिलते ही एसपी (सिटी) राजेश कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

मामला शिकोहाबाद थाना क्षेत्र का है। थार मोबाइल पर तैनात दरोगा इंद्रजीत अपनी सरकारी पिस्टल साफ कर रहा था। तभी अचानक पिस्टल से गोली चल गई, जो सिपाही शिव कुमार मिश्रा के सिर में जा लगी। गोली लगते ही शिव जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि शिव एंटी रोमियो स्क्वायड में शिकोहाबाद में तैनात था। वह तीन अन्य साथियों और दरोगा इंद्रजीत के साथ खाना खाने के लिए एक ढाबे पर रुका था। खाना खाने के बाद दरोगा ने जेब से पिस्टल निकाला और उसे साफ करने लगा। इस बीच अचानक फायर हो गया। गोली शिव के सिर में लगी और उसकी मौत हो गई। दरोगा ने कबूला है कि उसके पिस्टल से ही गोली लगी है।

एसपी ने कहा कि सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की जांच कराई जाएगी। उधर, सिपाही की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया है। हालांकि अभी तक मृतक सिपाही के परिवार की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here