उत्तर प्रदेश : सीएसपी संचालक को गोली मार लूटे लाखों रुपये

0
65

उत्तर प्रदेश के जनपद गोंडा में बेखौफ बदमाशों ने गुरुवार सुबह भारतीय स्टेट बैंक की फ्रेंचाइजी सीएसपी संचालक को गोली मारकर करीब तीन लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए।

सीएसपी संचालक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने लुटेरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर करनैलगंज कटरा बाजार मार्ग को जामकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मामला थाना कटरा बाजार क्षेत्र के ग्राम पहाड़ापुर इलाके का है।

कटरा बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम पहाड़ापुर में रहने वाले रोहित मिश्रा एसबीआई की फ्रेंचाइजी के सीएसपी संचालक है। गुरुवार सुबह रोहित पहाड़ापुर बैंक के बगल स्थित आवास से बाहर निकल कर करनैलगंज में सीएसपी खोलने के लिए निकला था। इसी बीच बाइक सवार तीन बदमाश वहां पहुंच, फिर रोहित के पैर व सिर में गोली मारकर रकम लूट ली और फरार हो गए।

गोली की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और घायल को कटरा बाजार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उसकी हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

इस घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर नारेबाजी की। मौके पर कई थानों की पुलिस व सीओ सहित एएसपी पहुंचे। पुलिस का कहना है कि बदमाशों को पकड़ने के लिए सभी क्षेत्रों में नाकाबंदी की गई है। साथ ही उनकी पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here