उत्तर प्रदेश : प्रियंका गांधी के सहयोगी के खिलाफ पत्रकार को धमकाने का मामला दर्ज

0
48

जयपुर।   उत्तर प्रदेश के एक पत्रकार ने मंगलवार को सोनभद्र जिले की यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के एक सहयोगी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और उन्हें धमकी दी.

घोरावल पुलिस स्टेशन के अधिकारी सीपी पांडे ने पुष्टि की कि उन्होंने एबीपी न्यूज़ के पत्रकार नीतीश कुमार पांडे की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है. शिकायत में कहा गया है कि वाड्रा के निजी सचिव संदीप सिंह ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और कांग्रेस नेता की ऊम्बा गांव की यात्रा की रिपोर्टिंग के दौरान उनके कैमरे को भी छुआ.

घटना के एक वीडियो में सिंह ने पत्रकार को मारने की धमकी दी और उस पर आरोप लगाया कि उसने जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे के बारे में वाड्रा से उसकी राय के बारे में पूछे जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी के सदस्य होने का आरोप लगाया. सिंह पत्रकार को वाड्रा से दूर ले गए और उन्हें धमकाया. उन्होंने नीतीश कुमार पांडे पर भाजपा से पैसे लेने का भी आरोप लगाया.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने ट्विटर पर वीडियो साझा किया और कहा: “प्रियंका गांधी, कृपया गरीबों के आँसू पोंछने की नाटकीयता को रोकें.” उन्होंने प्रेस स्वतंत्रता पर कांग्रेस की नीतियों पर सवाल उठाया और कहा. राज्य सरकार पत्रकारों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here